1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. poonam pandey revelation about munawar faruqui anjali arora relationship says its wrong slt

Lock Upp: पूनम पांडे ने मुनव्वर फारूकी-अंजलि अरोड़ा के रिश्ते पर किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- ये गलत है...

पूनम पांडे लॉकअप से बाहर हो गई है. शो से बाहर निकलने के बाद पूनम ने मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के रिश्ते पर कई खुलासे किए है. उन्होंने कहा कि वे सिर्फ दोस्त है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lock Upp
Lock Upp
Instagram

कंगना रनौत के शो लॉकअप से पूनम पांडे एलिमिनेट हो गई है. एक्ट्रेस ग्रैंड फिनाले से कुछ हफ्ते पहले ही घर से बाहर हुई है. पूनम को घरवालों और फैंस से बेहिसाब प्यार मिला. एक्ट्रेस ने सभी को काफी ज्यादा एंटरटेन भी किया. उन्होंने इस बार के एलिमिनेशन से बचने के लिए फैंस के सामने टॉप उतारने की शर्त रखी थी. हालांकि उनकी ये तरकीब काम नहीं आई और वह बेघर हो गई.

लॉकअप के यादों को संजोएंगी पूनम

पूनम पांडे ने जेल से बाहर आने के बाद कहा कि वह शो के यादों को संजोएंगी, क्योंकि अंत में यह सब एक खेल था. फिलहाल, पूनम कंगना रनौत के शो में अपने प्रदर्शन को ऑनलाइन देख रही हैं. पूनम पांडे ने याद किया कि घर के अंदर उनकी तबीयत खराब होने के कारण उन्हें कठिन समय का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने कहा कि वह काफी शारीरिक दर्द में थीं और इसी वजह से उन्हें लॉक अप के अंदर के सफर में मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

पूनम को दोस्तों ने पीठ में छुरा घोंपा

पूनम इस बात से भी दुखी है कि उनके दोस्तों ने उनकी पीठ में छुरा घोंपा. पूनम की घर में अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारुकी और सायशा शिंदे से दोस्ती रही है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह सायशा या मुनव्वर के धोखे से आहत हैं, पूनम ने कहा कि यह अंजलि के धोखे का सबसे अधिक प्रभाव था. उसने उसे नकली भी कहा, साथ ही कहा, "मैं चौंक गई थी कि लोग इतना धोखा भी दे सकते हैं. यह काफी चौंकाने वाला था."

पूनम ने मुनवारी फारुकी और अंजलि अरोड़ा के रिश्ते पर कही ये बात

पूनम से मुनवारी फारुकी और अंजलि अरोड़ा के लव एंगल के बारे में भी पूछा गया. जिसपर उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "मैंने कंगना मैम से जो देखा और जो पता चला है, दोनों के बाहर साथी हैं. इस प्रकार मुझे लगता है कि यह गंदा है कि वे इस हद तक जा सकते हैं, भले ही उनके पास कोई बाहर हो. वे उन्हें देख रहे होंगे. दूसरों से प्यार का इजहार करना. आप अपने प्रियजन के साथ ऐसा नहीं कर सकते. यह एक रियलिटी शो है, और यह बहुत दुखद है कि वे ऐसी चीजें लिख रहे हैं. वे मेरे दोस्त हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत गलत है. मैंने मुनव्वर को ऐसा करते नहीं देखा, लेकिन अंजलि इसे एक अलग स्तर पर ले जाती है. मुझे आश्चर्य है कि आकाश (अंजलि का प्रेमी) क्या सोच रहा होगा और अब यह मुनव्वर भी नहीं बल्कि राजकुमार है. यह बहुत बुरा है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें