1. home Home
  2. entertainment
  3. nusrat jahan reply to trollers actress says i am not single mother yishaan also has father video viral slt

'मैं सिंगल मदर नहीं हूं, मेरे बच्चे के भी एक नार्मल पिता है', नुसरत जहां ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

टीएमसी सासंद नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब नुसरत ने अपने मां बनने के सवालों पर चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नुसरत जहां
नुसरत जहां
instagram

फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री और टीएमसी सासंद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस ने जबसे निखिल जैन के साथ अपनी शादी को "अमान्य" कहा है. तबसे वह अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है. नुसरत कभी अपनी बोल्ड फोटोज के लिए तो कभी यशदास गुप्ता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

नुसरत जहां ने इसी साल अगस्त में एक बेटे के जन्म दिया था. उन्होंने अपने बेटे का नाम यिशान रखा है. जब उनके बेटे का जन्म हुआ ता, तब सबके मन में सिर्फ एक ही सवाल था कि आखिर इसके पापा कौन है, हालांकि उस समय नुसरत ने चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन अब उन्होंने खुलासा किया है कि वह सिंगल मदर नहीं हैं और उनके बच्चे का एक पिता भी है.

नुसरत ने अपने चैट शो इश्क में बोलते हुए, कहा, "मैंने कोई गलती नहीं की है. यह मेरा जीवन है और मैंने निर्णय लिया है. लोगों को यह बोल्ड लग सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही समझदार निर्णय था. मैंने इस बारे में कभी बात नहीं की, ताकि मैं अपने विवेक को बरकरार रख सकूं.

उन्होंने आगे कहा, कई लोगों ने बहुत कुछ कहा है. इसलिए आज मैं इसके बारे में बोल रही हूं. हां , मैं बेहद बोल्ड रही हूं और मुझे मां बनने के अपने फैसले पर बहुत गर्व है. मैं सिंगल मदर नहीं हूं, मेरे बच्चे का एक सामान्य पिता है और मेरी तरह एक सामान्य मां है."

इतना ही नहीं, नुसरत ने उन अफवाहों के बारे में भी बात की, जिसमें ऐसा कहा जा रहा था कि उन्होंने नोज सर्जरी करवाई है. उन्होंने कहा कि मैंने कोई भी सर्जरी नहीं करवाई है. हार्मोनल बदलाव के कारण उनकी नाक का आकार बदल गया है. आपको बता दें कि नुसरत ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा दुनिया के सामने नहीं दिखाया है. हालांकि वह और यशदास गुप्ता यिशान के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें