1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. malaika arora impresses with neon backless and short length dress see actress glamorous look video bud

कोरोना से ठीक होते ही ग्लैमरस लुक में लौटीं मलाइका अरोड़ा, बैकलेस गाउन में दिखा ऐसा अंदाज, यहां देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Malaika Arora
Malaika Arora
photo: Instagram

Malaika Arora Photo : अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण को मात देकर लौटी हैं. अब मलाइका अरोड़ा की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह नियॉन कलर की गाउन पहनी दिख रही हैं. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. लोग भी इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. इन वीडियोज और तसवीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

पिछले दिनों ही मलाइका अरोड़ा ने एक तसवीर शेयर कर जानकारी दी थी कि वह कोरोना से ठीक हो गई हैं. वह अपने काम पर फूल एनर्जी के साथ वापसी करने वाली हैं. अभिनेत्री अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं. अभिनेत्री नियॉन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्‍होंने फेस मास्‍क लगा रखा है. उन्‍होंने पोनीटेल से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है. वीडियो को वूम्‍पला नामक इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

इससे पहले भी मलाइका अरोड़ा को मुंह पर मास्क लगाकर वॉक करते हुए देखा गया था. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सीरियस हैं. खबरें हैं कि मलाइका जल्‍द ही डांस रिएलिटी शो बिग बॉस में वापसी कर सकती हैं. उनकी जगह जज की कुर्सी पर नजर आ रही नोरा फतेही ने हाल ही में शो का आखिर एपिसोड शूट किया है. ऐसे में मलाइका की वापसी तय है.

कोरोना से ठीक होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने तसवीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'बाहर और उसके बारे में. आखिरकार इतने दिनों बाद अपने कमरे से बाहर निकली हूं.यह अपने आप में एक आउटिंग की तरह लगता है. मुझे लगता है कि इस वायरस को कम से कम दर्द और परेशानी के साथ दूर करने में बहुत धन्य महसूस होता है. एक बड़ा धन्यवाद."

बता दें कि मलाइका इन दिनों डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग कर रही थीं. इस शो में मलाइका के साथ गीता कपूर और टेरेंस लुइस जज कर रहे थे. इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने एक पोस्‍ट में लिखा था,' मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट लिखा, 'कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी.' उन्होंने अपने फैंस से कहा था कि वे बिलकुल ठीक हैं, घबराने की जरूरत नहीं है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें