1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. madhuri dixit in bigg boss 14 finale episode actress reveal the top 4 contestants of bigg boss 14 grand finale bud

Bigg Boss 14 : माधुरी दीक्षित बिग बॉस 14 फिनाले में ... बहुत कुछ और खास है इस फिनाले एपिसोड में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 14 Madhuri Dixit
Bigg Boss 14 Madhuri Dixit
instagram

Bigg Boss 14 : बिग बॉस 14 के फिनाले के अब कुछ घंटे ही रह गए हैं. 100 दिन से अधिक चले इस रियलिटी शो के टॉप फाइव फाइनलिस्ट रुबिना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत हैं. इन्ही पांच में से किसी एक के हाथ विनर की ट्रॉफी सजने वाली है. बिग बॉस के इस फिनाले एपिसोड को खास बनाने के लिए सलमान खान के साथ साथ माधुरी दीक्षित भी शिरकत करने वाली हैं.

खास बात है कि माधुरी दीक्षित का डांस रियलिटी शो डांस दीवाने इसे रिप्लेस करने वाला है. वो फिनाले में अपने नए शो से जुड़ी डांस प्रतिभाओं को दिखाने के साथ साथ बिग बॉस के लिए टॉप फ़ॉर नामों की भी घोषणा करेंगी और एक प्रतियोगी जिसका सफर खत्म हो जाएगा, उस नाम का भी जिक्र होगी.

माधुरी और सलमान की जोड़ी साजन और हम आपके हैं कौन जैसी फिल्मों में जादू जगा चुकी है. यही जादू वह एक बार फिर वह इस मंच पर जगाएगी. सलमान और माधुरी के बीच मजाकिया अंदाज में खूब सारी बातचीत भी होगी. माधुरी के अलावा कोरियोग्राफर्स धर्मेश, राघव जुयाल और तुषार कालिया भी शिरकत करेंगे।जो डांस इंडिया का हिस्सा हैं.

गौरतलब है कि फिनाले को यादगार बनाने के लिए बिग बॉस के टॉप फाइव फाइनलिस्ट के साथ साथ बिग बॉस 14 के दूसरे प्रतियोगी भी बॉलीवुड के हिट गानों पर डांस करेंगे. राखी सावंत अपने हिट रीमिक्स गाने परदेशिया के साथ साथ अपने जुली अवतार को भी गाने और डांस के माध्यम से एक बार फिर जिएंगी तो राहुल वैद्य और अली गोनी बिग बॉस 14 वाली अपनी दोस्ती को शोले के गीत ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे के ज़रिए बयान करेंगे. अली गोनी और जैस्मिन अपनी लव की केमिस्ट्री को जीरो के गाने जब तक जहां में के ज़रिए दर्शाएंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें