1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp prince narula advises munawar faruqui and anjali arora to end their relationship slt

प्रिंस नरूला ने मुनव्वर-अंजलि को अपना रिश्ता खत्म करने की दी सलाह, कहा - आप दोनों के लाइफ में कोई और...

लॉक अप के पहले के एक एपिसोड में, मुनव्वर फारूकी ने स्वीकार किया कि वह शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है. अंजलि अरोड़ा ने यह भी माना था कि शो के बाहर उनका बॉयफ्रेंड है. अब प्रिंस ने दोनों को रिश्ता खत्म करने की सलाह दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Prince Narula advises Munawar Faruqui And Anjali Arora
Prince Narula advises Munawar Faruqui And Anjali Arora
Instagram

कंगना रनौत का शो लॉक अप दिनों-दिन काफी मजेदार होता जा रहा है. शो में प्रिंस नरूला हाल ही में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में आये है. अब प्रिंस मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा को सलाह देते नजर आएंगे. वीडियो में प्रिंस मुनव्वर और अंजलि से कहते हैं कि वे अपना रोमांस शो में ही रखें, क्योंकि इससे शो के बाहर उनके पार्टनर की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है. प्रिंस ने एक उदाहरण भी दिया कि अगर उनकी पत्नी शो में होतीं और किसी के साथ जुड़ रही होतीं, तो उन्हें इसका बुरा लगता.

ऑल्ट बालाजी के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई क्लिप में प्रिंस को अंजलि से कहते हुए सुना जा सकता है, “कई बार हम बिना किसी इरादे के लोगों को चोट पहुंचाते हैं. अगर शो में मेरी पत्नी या गर्लफ्रेंड है और लोग उसका नाम किसी से जोड़ेंगे तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा." वह आगे कहते हैं, "तुम्हारी इंटेंस गलत नहीं है, मगर तुम दोनो की जिंदगी में कोई है तो कोई हर्ट नहीं होना चाहिए. मुनव्वर फिर अंदर आता है और प्रिंस उससे कहता है, "तेरी लाइफ में भी कोई है और उसकी लाइफ में भी तो यही मुंजालि यहीं खतम हो के जाना चाहिए.

ऑनलाइन बहुत सारी अटकलों के बाद, लॉक अप के पहले के एक एपिसोड में, मुनव्वर ने पुष्टि की कि उनकी एक पत्नी और एक बेटा है. जब कंगना रनौत ने एक महिला और एक बच्चे के साथ मुनव्वर की तस्वीर दिखाई और उनसे पूछा कि क्या वह उस तस्वीर के बारे में विस्तार से बताना चाहेंगे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. कंगना ने उनसे यह भी पूछा कि क्या वह वास्तव में तस्वीर में थे.

उन्होंने जवाब दिया, "मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता. सोशल मीडिया पर नहीं, लॉकअप जैसे प्लेटफॉर्म पर नहीं. यह ऐसी चीज नहीं है, जिसके बारे में मैं बात करना चाहता हूं. उन्होंने कहा, "मैं कुछ भी नहीं छिपा रहा हूं, लेकिन हमारे पास है पिछले डेढ़ साल से अलग है. मामला कोर्ट में है और मैं उस पर चर्चा नहीं करना चाहता. यह मुश्किल हो गया है. ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें