1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp ekta kapoor dare shivam sharma wants to hookup with poonam pandey calls payal raohtagi gharelu dvy

Lock Upp: पूनम पांडे के साथ ये कंटेस्टेंट करना चाहता है 'हुकअप', शिवम शर्मा ने पायल रोहतगी को कहा 'घरेलू'

लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में 'ट्रुथ एंड डेयर' के टास्क में शिवम शर्मा को स्ट्रिपटीज करने का टास्क दिया गया. इसी दौरान एकता कपूर से उन्होंने कुछ सवाल पूछा जिसका उन्हें सच- सच जवाब देना था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shivam Sharma
Shivam Sharma
instagram

Lock Upp: कंगना रनौत के शो लॉकअप (Lock Upp) में पिछले हफ्ते विनीत कक्कड़ को शो छोड़कर जाना पड़ा. लेटेस्ट एपिसोड में एकता कपूर, तुषार कपूर, दिव्या अग्रवाल, क्रिस्टल डिसूजा, रोहन मेहरा और कृष्णा कौल आए. इस दौरान एकता ने कंटेस्टेंट्स से मजेदार टास्क करवाया. इसमें शिवम शर्मा ने पूनम पांडे को लेकर बड़ी बात कह दी है.

दरअसल, लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में 'ट्रुथ एंड डेयर' के टास्क में शिवम शर्मा को स्ट्रिपटीज करने का टास्क दिया गया. इसी दौरान एकता कपूर से उन्होंने कुछ सवाल पूछा जिसका उन्हें सच- सच जवाब देना था. एकता ने उनसे पूछा कि किस फीमेल कंटेस्टेंट के साथ मार, हुकअप और शादी करना चाहेंगे.

शिवम शर्मा का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, वह पायल रोहतगी से शादी करेंगे. साथ ही शिवम ने उनके खाने पकाने की तारीफ की और उन्हें 'घरेलू' कहा. शिवम ने कहा वो पूनम पांडे के साथ हुकअप करना चाहते है. यह सुनकर एकता कपूर ने उसकी पसंद की तारीफ की और कहा, 'पूनम के साथ हुक अप और पायल से शादी, लाइफ बन जाएगी आपकी.'

शिवम शर्मा ने मंदाना करीमी का नाम मारने में लिया और कहा कि वह उसके खेल को नहीं समझ पा रहे है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शिवम के गाल पर पूनम पांडे ने किस किया था. शिवम इससे काफी खुश हो गए थे. उन्होंने कहा था, "आज गाल नहीं थोऊंगा मैं. मैं महंगा आदमी हो गया, हमारा रेट बढ़ गया. सब जलेंगे अब.

लॉक अप के एक एपिसोड में मंदाना करीमी ने चौंकाने वाला खुलासा किया था. मंदाना ने बताया था कि वो एक नामी डायरेक्टर के साथ एक से डेढ़ साल तक लिव इन में रही थी. जिसके बाद दोनों ने बेबी प्लान किया. हालांकि मंदाना के प्रेग्नेंट होने पर वो डायरेक्टर बैकआउट कर गया. बाद में उसने आगे बढ़कर अबॉर्शन कर दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें