1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lata mangeshkar gave priceless gift to asha bhosle six months before her death singer showed glimpse watch video slt

लता मंगेशकर ने अपने निधन से छह महीनें पहले Asha Bhosle को दिया था ये अनमोल तोहफा, सिंगर ने दिखाई झलक

बॉलीवुड की फेमस सिंगर आशा भोसले रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर' में नजर आएंगी. इस दौरान उन्होंने लता मंगेशकर से जुड़ी कई यादे ताजा की. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें आखिरी गिफ्ट लता दीदी से क्या मिली थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Asha Bhosle
Asha Bhosle
Instagram

बॉलीवुड की फेमस सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) जल्द ही रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर' (Dance India Dance Lil Masters) में नजर आएंगी. इस शो में आशा को बहन लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) से जुड़ी यादों को ताजा करते दिखा जाएगा. शो के कई प्रोमो सामने आए हैं, जिसमें वह लता मंगेशकर की कुछ सबसे प्यारी यादों को याद करेंगी. आपको बता दें कि लता 6 फरवरी को निधन हो गया था.

डांस रियलिटी शो में, आशा ने लता दीदी से मिले आखिरी उपहार के बारे में बात करते हुए सभी को भावुक कर दिया. उन्होंने खुलासा किया कि उनकी मृत्यु से पांच-छह महीने पहले लता दीदी ने उससे कहा था कि वह उससे जो चाहे मांग ले. आशा ने कहा कि उन्होंने अपने हस्ताक्षर वाली एक पुरानी साड़ी मांगी. गायिका ने सभी को साड़ी दिखाई. इसने जज मौनी रॉय को भावुक कर दिया. आशा ने कहा कि साड़ी उनके लिए दुनिया की सारी भौतिक संपदा से ज्यादा कीमती है.

एक अन्य प्रोमो में आशा ने अपने बचपन के दिनों को याद किया. उन्होंने कहा कि कोल्हापुर में कई पेड़ हैं और लता गुलमोहर के पेड़ पर पत्थर फेंकने पर दूसरों द्वारा उनका पीछा किया जाएगा. उनकी मां लता को 'जफराबादी भैंस' कहकर बुलाती थीं, क्योंकि उनकी लंबी पूंछ थी. कभी-कभी उन्हें रोकने के लिए भी बहनें लता की चोटी खींचती थीं.

एक अन्य प्रोमो में आशा को यह कहते हुए देखा गया कि लता का मानना था कि माता-पिता के पैर धोना और वह पानी पीना एक आशीर्वाद है, क्योंकि माता-पिता भगवान से बड़े होते हैं. आशा ने लता के निर्देश पर साझा किया कि उसने एक बार पानी खरीदा और अपने माता-पिता के पैर धोए. हालांकि बड़ी बहन ने पानी पीने से मना कर दिया, लेकिन लता के कहने पर उसने पानी पी लिया. इस शो में लता दीदी और उन पर आधारित डांस एक्ट देखकर आशा भोंसले भी भावुक हो जाएंगी. लता मंगेशकर का 6 फरवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल में मल्टी-ऑर्गन फेल्योर से निधन हो गया. इस दिन कई लोगों ने 'नाइटिंगेल ऑफ इंडिया' को श्रद्धांजलि दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें