1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode 7th april 2021 pawan plots mahesh murder preeta karan bud

Kundali Bhagya Upcoming Episode : पवन का खतरनाक प्लान, क्या इस साजिश का पता लगा पाएगी प्रीता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Upcoming Episode
Kundali Bhagya Upcoming Episode
instagram

Kundali Bhagya Upcoming Episode : सीरियल कुंडली भाग्‍य (Kundali Bhagya)में बड़ा ट्विस्ट आने को तैयार है. आपने देखा कि, माहिरा महेश को मारने कोशिश करती है लेकिन विफल रहती है. प्रीता, सृष्टि और करण पृथ्वी से सच्चाई निकालने की कोशिश करते हैं लेकिन शर्लिन उन्हें बताती है कि महेश उन्हें कुछ बताना चाहते हैं. पृथ्वी को जब होश आता है तो उसे पता चलता है कि भांग प्रतियोगिता उससे सच्चाई उगलवाने के लिए रखी गई थी.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अब पवन फिर से महेश को मारने का प्लान बनाएगा, क्योंकि वो उसे पृथ्वी के भाई के रूप में पहचानता है. बाद में, महेश परिवार को सच्चाई बताने की कोशिश करेंगे लेकिन इसमें भी एक दिलचस्प मोड़ आनेवाला है. क्या पृथ्वी और शर्लिन की सच्चाई सबके सामने आ पाएगी, यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

आपने देखा कि, महेश परिवार के सदस्यों को सूचित करता है कि किसी ने उसे मारने की योजना बनाई थी. करण ने उनसे उस शख्स के बारे में पूछता है जो लूथरा फैमिली को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है. करण और परिवार के अन्य लोग मानते हैं कि महेश सिर्फ तनाव में है. करण उन्हें शांत करने की कोशिश करता है.

आने वाले एपिसोड में, पृथ्वी शर्लिन से कहता है कि उसने देखा था कि जिस होटल में अक्षय की हत्या हुई थी, उसमें सीसीटीवी कैमरे थे, जिसके बाद दोनों तनाव में आ जाते हैं. इस बीच, प्रीता भी उसी बात से डरती है और सीसीटीवी कैमरों के बारे में कृतिका से बात करती है. अक्षय का मर्डर किसने किया है, यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

आपने देखा कि, पिछले एपिसोड में आपने देखा कि प्रीता सृष्टि और समीर के साथ मिलकर पृथ्वी से पूछती है कि वो कृतिका से क्यों शादी कर रहा है. उसे शादी करने के पीछे क्या प्लान है. काफी नशे में होने की वजह से पृथ्वी कुछ नहीं कह पाता. तभी करण प्रीता को होली खेलेने के लिए बुलाने आता है. अब तक आपने देखा कि महेश कोमा से बाहर आ चुका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें