1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode 6th april 2021vanraj anupama trapped in curfew kavya anirudh romantic coffee date bud

Anupama Upcoming Episode : कर्फ्यू में फंसे अनुपमा वनराज, शाह फैमिली के सामने काव्या करेगी ये खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Upcoming Episode
Anupama Upcoming Episode
instagram

Anupama Upcoming Episode : सीरियल अनुपमा का सफर एक नए मोड़ पर आ गया है. बा ने बहाने से अनुपमा और वनराज को एक साथ घूमने के लिए भेज दिया था, जहां कर्फ्यू लग गया है. बा अनुपमा और वनराज को कर्फ्यू तक एकसाथ रहने को कहती है. बा और पाखी बहुत खुश हो जाते हैं कि दोनों एकसाथ समय बिताएंगे और एकदूसरे को समझ पाएंगे और तलाक का फैसला टाल देंगे.

दूसरी तरफ, अनुपमा और वनराज एक साथ हैं जहाँ वे अपने पुराने प्यार भरे पलों को याद कर रहे हैं और वनराज अनुपमा की बहुत केयर भी कर रहे हैं. दूसरी तरफ काव्या दोनों के करीब आने से चिढ़ी हुई है और वो अपने पति अनिरुद्ध से मिलती है. अनिरुद्ध काव्या से मिलने उसके घर आता है, काव्या उसे अपने और वनराज के बारे में बताते हुए रो पड़ती है.

अनिरुद्ध उसे अपने साथ एक कॉफी डेट पर आने के लिए कहता है और अच्छे पुराने समय को याद करता है, लेकिन काव्या उसी पुराने कॉफी हाउस में जाने से मना कर देती है क्योंकि वो जगह अनिरुद्ध की यादें वापस ले आएगी. वो कॉफी डेट के लिए जाते हैं, जहां अनिरुद्ध काव्या से अपने प्यार का इजहार करता है. अनिरुद्ध और काव्या का रोमांटिक ब्रेक भी शो में एक नया मोड़ लाएगा.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा और वनराज की वापसी पर, काव्या दोनों के तलाक के बारे में पूरे शाह परिवार को बताएगी. वो कहेगी कि अनुपमा और वनराज अगले तीन दिनों में तलाक ले रहे हैं. यह बात पूरे शाह फैमिली को निराश कर देगी, क्योंकि बा और पाखी के अलावा सभी घरवालों ने इस तलाक को रोकने की पूरी कोशिश की है. तलाक के तुरंत बाद, काव्या अनुपमा को वनराज के साथ अपनी शादी में इन्वाइट करेगी.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि काव्या वनराज और अनुपमा के काफी देर के बाद भी घर नहीं आने से परेशान हो जाती है. वो दोनों के करीब आने से भड़की हुई है. नंदिनी उसे ताना मारते हुए कहती है कि आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि वो अपनी वाइफ के साथ है. इधर किंजल बा से कहती है कि रिजॉर्ट में फोनकर उन्हें बता देते है कि वो लोग नहीं आ पाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें