1. home Home
  2. entertainment
  3. krushna abhishek wife kashmera shah talks about the ongoing feud with govinda says karara jawab hai bud

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के झगड़े पर बोलीं कश्मीरा शाह- मेरे पास करारा जवाब है...

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) और उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच पिछले कुछ सालों से सबकुछ ठीकठाक नहीं है. मामा-भांजा कई कारणों से सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनके चल रहे इस झगड़े के बीच हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा की प्रतिक्रिया सामने आई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kashmera Shah
Kashmera Shah
instagram

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) और उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच पिछले कुछ सालों से सबकुछ ठीकठाक नहीं है. मामा-भांजा कई कारणों से सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनके चल रहे इस झगड़े के बीच हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा की प्रतिक्रिया सामने आई जिसमें उन्होंने परिवार के नाम का अपमान करने के लिए कृष्णा को ताना मारा. यह तब हुआ जब गोविंदा और उनकी पत्नी द कपिल शर्मा शो में आनेवाले थे और कॉमेडियन कृष्णा ने इस एपिसोड को छोड़ने का फैसला किया.

अब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने इसपर प्रतिक्रिया दी है और एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैं सच कहूं तो इस पूरे फसाद में मुझे दो पैसे का इंटरेस्ट नहीं है. ये लोग मेरे लिए पिछले पांच साल से एग्जिस्ट नहीं करते. इनके बारे में मैं कुछ बात नहीं करना चाहती, वर्ना उन्हें देने के लिए मेरे पास करारा जवाब है."

कश्मीरा ने यहां तक कहा कि कृष्णा के प्रशंसकों ने पहले ही उनका समर्थन किया है और सुनीता को उनपर सवाल उठाने के लिए ट्रोल भी किया है. उन्होंने कहा, "ऐसा वही बोलते हैं जिन्हें टैलेंट की समझ नहीं होती, और खुद भी टैलेंटिड नहीं होते हैं." बता दें कि हाल ही मे सुनीता ने कृष्णा की खिंचाई करते हुए एक इंटरव्यू कहा था कि वो उन्हें जिंदगी में कभी भी कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहती. उन्होंने कहा था, "वह कहता रहता है, 'मेरा मामा ये, मेरा मामा वो'. क्या वह इतना टैलेंटिड नहीं है कि मामा का नाम लिए बिना हिट शो दे सके?”

वहीं सुनीता के बयान के बाद कृष्णा ने कहा था,“ मैं चाहता हूं कि ये प्रॉब्लम गणपति जी ठीक कर दें परिवार की क्योंकि हम सब एकदूसरे को प्यार करते हैं. भले ही अंदर में जो कुछ भी हो रहा हो. वो भी ठीक हो जाये बस मैं यही दुआ करता हूं.

सुनीता ने यह भी कहा था कि, “सुनीता कहती हैं, सुलह की कोई गुंजाइश नहीं है क्योंकि पिछले तीन वर्षों में दोनों परिवारों के बीच दरार और बढ़ गई है. आप परिवार का नाम लेकर बदतमीजी नहीं कर सकते. हमने पाल-पोस कर बड़ा किया है तो सिर पर चढ़ जाएंगे और बदतमीजी करेंगे. साथ ही ये भी कहा कि,मैं केवल इतना कह सकती हूं कि ये मुद्दे कभी हल नहीं होंगे और मैं अपनी जिंदगी में उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें