1. home Home
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 11 abhinav shukla is eliminated from the rohit shetty show before finale top contestants list bud

Khatron Ke Khiladi 11 से एलिमिनेट हुए अभिनव शुक्ला, इन 6 कंटेस्टेंट में से कोई एक आज होगा बाहर

अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) के ग्रैंड फिनाले से कुछ पहले शो से एलिमिनेट हो गये हैं. अभिनव ने सेमीफाइनल में एलिमिनेशन स्टंट के दौरान विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी से मुकाबला किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी से बाहर हो गये हैं
अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी से बाहर हो गये हैं
instagram

एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) के ग्रैंड फिनाले से कुछ पहले शो से एलिमिनेट हो गये हैं. अभिनव ने सेमीफाइनल में एलिमिनेशन स्टंट के दौरान विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी से मुकाबला किया. लेकिन दुर्भाग्य से किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और अभिनव शो से बाहर हो गए. वो शो में शुरुआत से ही मजबूत बने हुए थे.

फिनाले के इतने करीब आने के बाद अभिनव को शो से दूर जाते हुए देखकर फैंस इमोशनल हो गये है. वो सोशल मीडिया पर उन्हें हर तरह के स्टंट करने और उन्हें एक ऑलराउंडर कंटेस्टेंट कहते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि वे अभिनव शुक्ला की वजह से शो देख रहे हैं और जब से वो एलिमिनेट हुए हैं, उनके लिए इसे देखना जारी रखने का कोई कारण नहीं है.

वो अभिनव शुक्ला को शो का असली विनर कह रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि खतरों के खिलाड़ी 11 में अभिनव और उनके बिग बॉस 14 के को-कंटेस्टेंट राहुल वैद्य के साथ उनके तनावपूर्ण रिश्ते भी सुधर गये हैं. दोनों की एक अच्छी बॉन्डिंग शो में देखने को मिली है. कुछ टास्क में दोनों एकदूसरे को पूरा सपोर्ट करते नजर आये हैं. बता दें कि, खतरों के खिलाड़ी 11 के एलिमिनेशन राउंड में श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला और विशाल आदित्य सिंह गए थे.

स्टंट में अपना बेस्ट देने के बावजूद अभिनव शुक्ला टास्क जीतने में असफल रहे, जिसकी वजह से उन्हें लोकप्रिय स्टंट-आधारित रियलिटी शो से बाहर होना पड़ा. अभिनेता ने खतरों के खिलाड़ी 11 के दर्शकों से 'ऑलराउंडर' का टैग भी अर्जित किया, जो हर तरह के स्टंट करने के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. खतरों के खिलाड़ी 11 के होस्ट रोहित शेट्टी ने भी अभिनव शुक्ला की तारीफ की.

बता दें कि शो में अब सिर्फ 7 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं, जिसमें से कोई एक रविवार के एपिसोड में बाहर होने वाला है. रविवार के एपिसोड में अर्जुन बिजलानी, सना मकबूल, वरुण सूद, राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह के बीच स्टंट होगा जिसमें से कोई एक शो से एलिमिनेट होगा. वहीं दिव्यांका त्रिपाठी टिकट टू फिनाले जीतने के बाद पहले ही फिनाले में जगह बना चुकी हैं. उन्होंने राहुल वैद्य को हराया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें