1. home Home
  2. entertainment
  3. kriti kharbanda blasted on bigg boss contestant hina khan for her south actress weight remark akshara reveals why she quit yeh rishta kya kehlata hai sry

Hina Khan को थप्पड़ मारना चाहती थीं Kriti Kharbanda, टीवी स्टार की इस बात पर भड़की थीं अदाकारा

एक्ट्रेस हिना खान अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं. बिग बॉस सीजन 11 के दौरान घर की सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक थीं. एक बार हिना ने साउथ की अभिनेत्रियों को लेकर ऐसा बयान था जिसपर काफी बवाल मचा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kriti Kharbanda blasted on bigg boss contestant hina khan for her south actress weight remark
Kriti Kharbanda blasted on bigg boss contestant hina khan for her south actress weight remark
instagram

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं. स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर की शुरूआत करने वाली हिना खान ने बिग बॉस 11 में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी. बिग बॉस सीजन 11 के दौरान घर की सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक थीं. एक बार हिना ने साउथ की अभिनेत्रियों को लेकर ऐसा बयान था जिसपर काफी बवाल मचा था.

साउथ की एक्ट्रेस को लेकर हिना ने दिया था विवादास्पद बयान

हिना खान बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अपने अनुभव शेयर कर रही थीं. बातों ही बातों में हिना ने कहा था कि उन्हें पास कई साउथ फिल्मों के ऑफर थे लेकिन उन्होंने सिर्फ इस वजह उसे ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने को कहा गया था. हिना को कहते हुए सुना गया था कि कि साउथ में थुलथुली एक्ट्रेसेस को ज्यादा तरजीह दी जाती है क्योंकि साउथ मेकर्स हीरोइन की साड़ी में पेट के पास लटका हुआ फैट देखना पसंद करते हैं. हिना के इस बयान के बाद उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हीरोइनों ने सोशल मीडिया पर आड़े हाथ ले लिया था.

हंसिका मोटवानी ने हिना खान को लेकर कही थी ये बात

हिना खान की इस टिप्पणी के बाद हंसिका मोटवानी ने हिना खान को twitter पर लताड़ा था. सोशल मीडिया पर उन्हें आड़े हाथ लेते हुए हंसिका ने लिखा कि, 'शायद टीवी की लाडली बहु को नहीं पता है कि बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स साउथ की फिल्मों में काम करते हैं. हमें नीचा दिखाने की कोशिश करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए'.

कृति खरबंदा ने हिना खान को थप्पड़ मारके की कही थी बात

हिना खान के इस बयान से एक्ट्रेस कृति खरबंदा खासी नाराज हुईं थीं. उन्होंने स्पॉटब्वाय के दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बहुत नाराज हैं. इंडस्ट्री को लेकर वो (हिना) ऐसा नहीं कह सकतीं. अगर उनसे कोई उनके प्रोजेक्ट कैरेक्टर को वेट बढ़ाने को कहेगा तो क्या ये बल्गी-बल्गी होगा. दो थप्पड़ खाएंगी उधर ही.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें