34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kota Factory 3 Trailer: जीत की तैयारी में फिर से जुटे जीतू भैया… कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का धमाकेदार ट्रेलर आउट

Kota Factory Season 3: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर में जीतू भैया अपनी थ्योरी समझाते नजर आ रहे हैं, वह कहते हैं "जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है." वेब सीरीज 20 जून, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Kota Factory Season 3: पंचायत सीजन 3 की सुपर सफलता के बाद, फैंस बेसब्री से कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का इंतजार कर रहे हैं. अब मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. जिसमें सभी के पसंदीदा जीतू भैया अपने छात्रों को अच्छी रैंक के साथ आईआईटी प्रवेश परीक्षाओं में सफल होने में मदद करने के लिए कक्षाओं में लौट आए. इस बार, उनके साथ संस्थान में साथी शिक्षक के रूप में तिलोत्तमा शोम भी शामिल हुई हैं.


कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का धमाकेदार ट्रेलर आउट


कोटा फैक्ट्री सीजन 3 के ट्रेलर की शुरुआत जीतेंद्र कुमार के जीतू भैया से होती है, जो एक पॉडकास्ट शो में बात करते हैं, जहां वह कहते हैं कि इसके लिए आवश्यक तैयारी के बजाय उस सीट को पाने के विचार को बहुत अधिक महत्व दिया जाता है. वह कहते हैं, ”जीत की तयारी नहीं, तयारी ही जीत है भाई.” आने वाले एंट्रेंस परीक्षाओं के दबाव के कारण क्लास के अंदर तनाव बढ़ जाता है, वैभव (मयूर मोरे) और उसके दोस्तों को शक होता है कि वे एग्जाम में सफल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं या नहीं.

Also Read- Kota Factory Season 3 OTT: इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज, नोट कर लें डेट-टाइम

Read Also- Panchayat 3 के अगर हैं फैन, तो इन वेब सीरीज को भी OTT पर जरूर देखें… हंसी के साथ मिलेगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

Read Also-OTT Release: Gullak 4 से लेकर Kota Factory 3 तक, जून के महीने में कई धांसू सीरीज हो रही रिलीज, नोट कर लें डेट

बच्चे क्यों कहते हैं जीतू भैया


वीडियो में जीतेंद्र कुमार उर्फ ​​जीतू भैया सबसे बड़े सवाल का जवाब देते हैं कि उनके छात्र उन्हें जीतू सर नहीं बल्कि जीतू भैया क्यों कहते हैं. वह कहते हैं, “कोटा में बच्चों के लिए सब कुछ होता है, पर ये लोग सिर्फ जेईई एस्पिरेंट्स नहीं हैं. हम लोग भूल जाते हैं ये लोग 15-16 साल के बच्चे हैं.” जीतू भैया का मानना ​​है कि ये 15-16 साल के छात्र अपने जीवन में हर चीज को गंभीरता से लेते हैं, चाहे वह अपने शिक्षक की डांट हो या दोस्ती में कोई असुविधा हो. ट्रेलर में जीतू भैया अपने स्टूडेंट्स के बारे में कहते हैं, ‘इनकी जिम्मेदारी बहुत बड़ी चीज है, जीतू सर नहीं ले पाएंगे.’


कोटा फैक्ट्री सीजन 3 के बारे में


प्रतीश मेहता द्वारा निर्देशित, कोटा फैक्ट्री सीजन 3 में जितेंद्र कुमार, अहसास चन्ना, तिलोत्तमा शोम, रंजन राज और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाएंगे. यह शो 20 जून 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. शो के पहले सीजन का प्रीमियर 2019 में टीवीएफ प्ले और यूट्यूब पर हुआ था, जिसे 2021 में नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा सीजन 2 के लिए चुना गया था.

Also Read- Kota Factory से लेकर Jamtara तक, इन वेब सीरीज को IMDb पर मिली है जबरदस्त रेटिंग, जरूर OTT पर करें एंजॉय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें