36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Koffee With Karan Episode 3 Trailer: सामंथा ने शादी टूटने के लिए इस शख्स को ठहराया जिम्मेदार,देखें प्रोमो

Koffee With Karan Episode 3 Trailer: ट्रेलर में जैसे ही करण अपने मेहमानों का परिचय देंगे, अक्षय सामंथा को गोद में उठाकर इंट्री लेंगे. रेड और पिंक कलर के आउटफिट में सामंथा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं अक्षय कुमार ब्लू कलर के सूट में डैशिंग दिख रहे हैं.

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) इनदिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. अब शो का नये एपिसोड का ट्रेलर साझा किया है. तीसरे एपिसोड में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) नजर आयेंगे. ट्रेलर से साफ है कि दोनों अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे करेंगे. साथ ही वो करण जौहर ही खिंचाई करते भी दिखाई देंगे.

सामंथा को गोद में उठाकर अक्षय ने ली इंट्री

ट्रेलर में जैसे ही करण अपने मेहमानों का परिचय देंगे, अक्षय सामंथा को गोद में उठाकर इंट्री लेंगे. रेड और पिंक कलर के आउटफिट में सामंथा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं अक्षय कुमार ब्लू कलर के सूट में डैशिंग दिख रहे हैं. जैसे ही वे सोफे पर बैठते हैं, करण कहते नजर आते हैं आपने नंबर वन एक्ट्रेस को अपने नंबर वन बाजुओं में उठाया है. सामंथा कहती है कि उन्हें अक्षय ने उठाया इससे मुझे कोई शिकायत नहीं है.

शादी टूटने की वजह इस शख्स को बताया

जैसे ही करण ने सामंथा को उसके तलाक के बारे में बात करने के लिए उकसाना शुरू किया, उन्होंने करण को ही ट्रोल कर दिया. वो तुरंत कहती हैं, ” दुखी शादियों की वजह आप हैं”. जबकि अक्षय करण को रोस्ट करने के लिए एक ‘जोड़ीदार’ को पाकर बेहद खुश होते हैं. वो कहते है कि हमदोनों मिलकर आपकी क्लास लेनेवालेहैं. बता दें कि सामंथा की शादी अभिनेता चैतन्य अक्किनेनी से हुई थी. उन्होंने पिछले साल तलाक की घोषणा की थी.

बैचलर्स पार्टी में इस एक्टर को बुलाना चाहती हैं सामंथा

ट्रेलर में अक्षय और सामंथा अलग अलग डांस के स्टेप्स भी करते दिख रहे हैं जो वाकई मजेदार है. रैपिड फायर राउंड के दौरान अक्षय शानदार जवाब देते नजर आते हैं. वहीं जब करण, सामंथा से पूछते हैं कि वो अपने बैचलर्स पार्टी में किसे बुलाना चाहती? किन्हीं दो स्टार्स के नाम बताओ. इसपर एक्ट्रेस कहती हैं- रणवीर सिंह और रणवीर सिंह. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- यह एपिसोड सुपरहिट होनेवाला है क्योंकि सामंथा और अक्षय एक मंच पर हैं.

Also Read: जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बनेंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर? अब ‘शमशेरा’ एक्टर ने तोड़ी चुप्पी
ये स्टार्स भी आयेंगे शो में नजर

गौरतलब है कि, कॉफ़ी विद करण ने 7 जुलाई को डिज़नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हुई थी. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहले एपिसोड का हिस्सा थे, जबकि सारा अली खान और जान्हवी कपूर दूसरे एपिसोड में गेस्ट बनकर पहुंचे थे. शो में इस सीजन में नजर आने वाले अन्य सितारे शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी, कृति सनोन-टाइगर श्रॉफ और विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें