1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 11 rahul vaidya has become the highest paid contestant on the reality show divyanka tripathi nikki tamboli and abhinav shukla can be part of show sry

Khatron Ke Khiladi 11 के लिए Rahul Vaidya को मिलने वाली है इतनी फीस, जानें क्या हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट बन गए हैं सिंगर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Khatron Ke Khiladi 11का हिस्सा बन सकते हैं Rahul Vaidya
Khatron Ke Khiladi 11का हिस्सा बन सकते हैं Rahul Vaidya
instagram

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रह चुके राहुल वैद्य खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11 में नजर आने वाले हैं. खबर आ रही है कि अब सिंगर राहुल वैद्य खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं. रियलिटी शो में राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और अभिनव शुक्ला भी दिख सकते हैं. स्पॉटबॉय में एक रिपोर्ट आई है जिसमें कहा गया है कि राहुल वैद्य शो में सबसे अधिक फीस लेने वाले कंटेस्टेंट हो सकते हैं. कहा जा रहा है कि उन्हें प्रति एपिसोड लगभग 12-15 लाख रुपये मिलने वाले हैं. खबरों की मानें तो शो में दिव्यंका त्रिपाठी दहिया और सनाया ईरानी जैसे टीवी एक्ट्रेस भी दिखने वाली हैं.

नच बलिए का भी मिला राहुल वैद्य को ऑफर

सुनने में तो ये भी आया है कि राहुल वैद्य को उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ नच बलिए शो भी ऑफर किया गया है.पर राहुल वैद्य को गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ 'नच बलिए' के लिए अप्रोच किया गया था, पर सिंगर ने उसे ठुकरा कर 'खतरों के खिलाड़ी 11' का ऑफर स्वीकार किया. बताया जा रहा है कि 'नच बलिए' ठुकराने की वजह शादी थी.

केपटाउन में होगी खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग

खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में होगी। वे स्थिति के आधार पर कुछ दिनों में उड़ान भरेंगे। यह शो की शूटिंग के लिए एक लोकप्रिय लोकेशन है। इससे पहले, चर्चा थी कि वे मध्य पूर्व में शूटिंग कर सकते हैं. वरुण सूद, सनाया ईरानी, अर्जुन बिजलानी, दिव्यंका त्रिपाठी, वरुण सूद, अभिनव शुक्ला शो की टीवी की दुनिया के कुछ नाम सामने आए हैं. इस बार आस्था गिल और विशाल आदित्य सिंह भी खतरों के खिलाड़ी के गैंग में शामिल हो रहे हैं. आइये देखते हैं क्या होता है महामारी ने दुनिया को बदल दिया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें