1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 10 balraj syal married to singer deepti tuli know about couple first meeting bud

'Khatron Ke Khiladi 10' कंटस्‍टेंट बलराज स्याल ने रचाई शादी, जानें कैसी हुई थी दीप्ति संग पहली मुलाकात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Balraj Syal Married
Balraj Syal Married
Photo: Instagram

Khatron Ke Khiladi 10, Balraj Syal Married: 'खतरों के खिलाड़ी 10' कंटस्‍टेंट बलराज स्याल (Balraj Syal) ने अचानक शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया है. जी हां चर्चित कॉमेडियन और अभिनेता बलराज स्याल अब मैरिड मैन बन चुके हैं. उन्‍होंने सिंगर दीप्ति तुली (Deepti Tuli) के साथ 7 अगस्त को शादी कर ली थी. बलराज और दीप्ति ने जालंधर में सात फेरे लिये. बलराज के सोशल मीडिया पोस्‍ट के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि उन्‍होंने चुपके से शादी कर ली है.

बलराज ने दीप्ति के साथ एक तसवीर इंस्‍टाग्राम पर साझा करते हुए दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. दीप्ति रेड कलर के शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं बलराज व्‍हाइट कलर के कुर्ते-पजामे और कोट में नजर आ रहे हैं. उनकी तसवीर पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,' तो अब सोशल मीडिया से पता चलेगा कि दोस्‍त की शादी हो गई है. वैसे मुझे आइडिया तो था ही, सुन लो सारे बलराज ने मुझे बता रखा था, मुबारक हो तुम दोनों को...'. एक और यूजर ने लिखा,' मुबारकां बल्‍ली.' एक और यूजर ने लिखा,' आप दोनों बेहद अच्‍छे लग रहे हैं.' एक और यूजर ने लिखा,' बहुत बहुत मुबारक हो मेरे शेर भाई.' एक यूजर ने लिखा,' भाई छुपे रुस्‍तम निकले आप.'

दीप्ति के साथ अपनी लव स्‍टोरी शेयर करते हुए, बलराज ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वे जुलाई 2019 में चंडीगढ़ में एक शूटिंग के दौरान मिले थे. वह एक कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे थे, और दीप्ति ने इसी कार्यक्रम में अपने म्‍यूजिक बैंड के साथ परफॉर्म कर रही थीं. बलराज ने इस बात को कबूल किया कि पहली ही नजर में उन्‍होंने दीप्ति को पसंद कर लिया था. लेकिन बलरज ने तब महसूस किया था कि वह उसे बहुत पसंद नहीं करती हैं. बाद में जब वह खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग के लिए गए तो भी उन्होंने उसे मैसेज किया था लेकिन कभी भी वैसा रिस्‍पांस नहीं मिला.

हालाँकि, तुर्की और ग्रीस की अपनी यात्रा के दौरान, बलराज और दीप्ति के बीच लंबी बातचीत होने लगी. बलराज ने खुलासा किया कि वापसी के बाद वह कई बार दीप्ति से मिले थे. इतना ही नहीं, उन्होंने 26 जनवरी को गोवा में शादी का प्रस्ताव रखा था. दीप्ति उनके प्रपोजल से एकदम हैरान रह गईं थीं और लेकिन उन्होंने तुरंत कोई जवाब नहीं दिया. बलराज ने साझा किया कि देश में लॉकडाउन की घोषणा के कुछ दिन पहले ही उनके परिवार से मुलाकात हुई थी और उनकी कुंडली मिलान हुई थी. दिलचस्प बात यह है, वह जालंधर में मेरे घर से 15 मिनट दूर ही रहती है. वो फासला कवर करने में इतना टाइम लग गया.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें