1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kgf chapter 2 box office collection day 7 yash film crosses 700 crore surpasses baahubali 1 dangal sultan slt

KGF Chapter 2 : यश की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ का आंकड़ा किया पार, सुल्तान और दंगल को पछाड़ा

KGF चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है. फिल्म ने किसी भी भारतीय फिल्म का दूसरा सबसे अच्छा ओपनिंग वीक दर्ज किया है. इसने सात दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 719 करोड़ की कमाई की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 7
KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 7
Instagram

कन्नड़ फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में धमाल मचा रही है. फिल्म हर दिन नयी बुलंदियां छू रहा है. अब यश की फिल्म ने और मील का पत्थर बनाया है. फिल्म ने महज एक हफ्ते में दुनिया भर में कमाई में 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. यह न केवल किसी कन्नड़ फिल्म के लिए सबसे अधिक राशि है, बल्कि किसी भी भारतीय फिल्म द्वारा अब तक की सबसे अधिक राशि है. विशेषज्ञों की मानें तो फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकता है.

गुरुवार दोपहर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन ने ट्वीट कर बताया कि KGF: चैप्टर 2 ने दुनियाभर में 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. "# KGFChapter2 ZOOMS ने 700 करोड़ का मील का पत्थर पार किया," फिल्म ट्रेड पोर्टल T2B लाइव ने विस्तृत आंकड़े देते हुए कहा कि फिल्म ने वैश्विक स्तर पर सात दिनों में 719.30 करोड़ की कमाई की है. यह बाहुबली: द कन्क्लूजन के बाद एक हफ्ते में किसी भारतीय फिल्म का दूसरा सबसे बड़ा कलेक्शन है, जिसने पहले सात दिनों में 800 करोड़ से अधिक की कमाई की.

फिल्म का हिंदी-डब संस्करण भी भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहले सप्ताह के बाद हिंदी में सबसे सफल फिल्म के रूप में उभरा है. दिन में पहले जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, केजीएफ 2 के हिंदी संस्करण ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये की कमाई की. सात दिनों में ऐसा करके, यह बाहुबली: द कन्क्लूजन, दंगल, सुल्तान और टाइगर जिंदा है, जैसी अन्य ब्लॉकबस्टर को पछाड़ते हुए, हिंदी में सबसे तेज़ फिल्म बन गई है.

प्रशांत नील द्वारा अभिनीत, केजीएफ: अध्याय 2 कन्नड़ ब्लॉकबस्टर केजीएफ: अध्याय 1 का रिमेक है. यश की मुख्य भूमिका वाली फिल्म, रॉकी (यश) नामक एक दलित व्यक्ति का अनुसरण करती है, जो बाद में एक खतरनाक गैंगस्टर बन जाता है, जो सोने के खनन को नियंत्रित करता है. इस सीक्वल में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश, जॉन कोकेन और सरन भी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें