1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kgf chapter 2 box office collection day 5 yash film crosses 600 crore ninth highest grossing indian film slt

KGF 2 box office collection Day 5: यश की फिल्म ने पार किया 600 करोड़ का आंकड़ा, आमिर की 'दंगल' को झटका

KGF चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर दिनों-दिन कमाई के मामले में तेजी से आगे बढ़ रहा है. यश अभिनीत यह फिल्म अब संजू और सुल्तान को पछाड़कर अब तक की नौवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 5
KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 5
twitter

यश की केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों का समान रूप से प्यार मिला है. रिलीज के पांचवें दिन भी फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. पांचवें दिन की कमाई के मामले में केजीएफ 2 आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से आगे रही है. केजीएफ 2 ने रिलीज के पांचवें दिन सोमवार को 25.57 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

इससे पहले ओपनिंग डे पर गुरुवार को फिल्म ने 53.95 करोड़ रुपये, दूसरे दिन शुक्रवार को 46.79 करोड़ रुपये, तीसरे दिन शनिवार को 42.90 करोड़ रुपये और चौथे दिन रविवार को 50.35 करोड़ रुपये की कमाई की. साथ ही फिल्म की कुल कमाई 219.56 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है. दुनिया भर में इसकी कुल कमाई 625 करोड़ हो गई है. इसका मतलब यह है कि फिल्म पहले ही शीर्ष -10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की सूची में प्रवेश कर चुकी है. एसएस राजामौली की आरआरआर के बाद, यह इस साल की दूसरी फिल्म है, जिसने इस सूची को तोड़ दिया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन ने मंगलवार दोपहर केजीएफ 2 की कमाई का ब्रेकडाउन ट्वीट किया. 625 करोड़ की कमाई का मतलब है कि KGF 2 ने पद्मावत, संजू और सुल्तान जैसे फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. रुझानों के अनुसार, सप्ताह के अंत तक, बाहुबली- द बिगिनिंग (₹650 करोड़) और 2.0 (₹656 करोड़) की कमाई निश्चित रूप से अपनी पहुंच के भीतर होने के साथ, फिल्म कुछ और स्थानों पर आगे बढ़ने के लिए खड़ी है.

फिल्म का हिंदी-डब संस्करण भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रहा है. रिलीज के पांच दिनों के भीतर, KGF 2 के हिंदी संस्करण ने कमाई में 200 करोड़ को पार कर लिया है, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, इसने सोमवार को ₹25 करोड़ कमाए, जिससे इसकी कुल पांच दिन की कमाई ₹219 करोड़ हो गई. "# KGF2 अजेय है ... एक कार्य दिवस पर शानदार पकड़ [सोम] ... आंखें ₹ 270 करोड़ [+/-] विस्तारित सप्ताह 1 में ... गति... गुरु 53.95 करोड़, शुक्र 46.79 करोड़, शनि 42.90 करोड़, सूर्य 50.35 करोड़, सोम 25.57 करोड़। कुल: 219.56 करोड़. #भारत बिज, "

प्रशांत नील द्वारा अभिनीत, केजीएफ: चैप्टर 2 कन्नड़ ब्लॉकबस्टर केजीएफ चैप्टर 1 का दूसरा पार्ट है. यश की मुख्य भूमिका में, पहले भाग की कहानी एक दलित व्यक्ति का अनुसरण करती है, जो बाद में एक खतरनाक गैंगस्टर बन जाता है. सीक्वल में यश का किरदार रॉकी अपने नए अधिग्रहित स्वर्ण-खनन साम्राज्य को मजबूत करने की कोशिश कर रहा है. सीक्वल में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश, जॉन कोकेन और सरन भी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें