1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kaun banega crorepati 12 two crew members and 8 memebers of indias best dancer test positive for corona or covid 19 latest update bud

'Kaun Banega Crorepati 12' के दो और 'Indias Best Dancer' के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kaun Banega Crorepati 12
Kaun Banega Crorepati 12
Photo: twitter

Kaun Banega Crorepati 12: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कुछ हफ्ते पहले ही कोरोना संक्रमण से ठीक होकर लौटे थे. हाल ही में उन्‍होंने 'कौन बनेगा करोड़पति 12' (Kaun Banega Crorepati 12) के सेट पर वापसी की. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है. हाल ही उन्होंने सेट से तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि किस तरह सेट पर कोरोना के प्रति सुरक्षा बरती जा रही है और सावधानियों का ध्‍यान रखा जा रहा है.

अब खबरें हैं कि 'कौन बनेगा करोड़पति 12' दो क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटव पाये गये हैं. एबीपी की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'केबीसी 12' के दो क्रू मेंबर्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. हालांकि इससे ज्‍यादा कोई जानकारी नहीं दी गई है.

रिपोर्ट के अनुसार, डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के भी 8 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इस शो को मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज करते हैं. बताया जा रहा है कि क्रू मेंबर्स के साथ साथ कुछ कोरियोग्रॉफर्स भी कोरोना की चपेट में आये हैं. फिलहाल ज्‍यादा जानकारी साझा नहीं की गई है.

गौरतलब है कि 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन के लिए इस बार 9 मई से रजिस्‍ट्रेशन शुरू किया गया था. जिसमें उन्होंने 14 सवाल पूछे थे. जिसके बाद 25 जून से दोबारा रजिस्‍ट्रेशन शुरू किया गया था, लेकिन यह केवल SONYLIV यूजर्स के लिए था. कोरोना वायरस के कारण इस बार KBC 12 के लिए ऑडिशन डिजिटली लिया गया था. जिसने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे. शो जल्‍द ही सोनी टीवी पर प्रसारित होगा.

हाल ही में महानायक ने केबीसी के 20 साल होने पर जनता जनार्दन का आभार व्यक्त किया था. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया था कि वो 'कौन बनेगा करोड़पति' के अगले सीजन की शूटिंग करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. अब उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है. वहीं, बिग बी ने केबीसी के 20 साल होने पर एक पोस्ट लिखा. इसमें उन्होंने लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा आपके बिना नहीं हो सकता था.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें