1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kasautii zindagi kay 2 parth samthaan debut in bollywood with alia bhatt in sanjay leela bhansali movie gangubai kathiawadi latest update div

क्या आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे पार्थ समथान? ऐसी है चर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Parth Samthaan in gangubai kathiawadi
Parth Samthaan in gangubai kathiawadi
instagram

Parth Samthaan in gangubai kathiawadi film: हाल ही में खबरें आई थी कि 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2)' के लीड एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) शो छोड़ रहे हैं. हालांकि, उन्होंने अपने इस शो को छोड़ने को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. वहीं एक रिपोर्ट में बताया गया था कि पार्थ के हाथ में कई नये प्रॉजेक्ट हैं, जिसके साथ उनकी बातचीत चल रही है. इस बीच अब सुनने में आ रहा है कि पार्थ जल्द ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म में नजर आने वाले हैं.

'गंगूबाई काठियाबाड़ी' में होंगे पार्थ?

स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के मुताबिक, पार्थ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनके हाथ बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म लगी है. पार्थ को एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट मिला है, इसी कारण से उन्होंने कसौटी जिंदगी की छोड़ने का मन बना लिया. खबरें हैं कि पार्थ को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' में आलिया भट्ट के अपोजिट एक अहम रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है.

कसौटी छोड़ रहे है एक्टर

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें थी कि पार्थ शो छोड़ने का मन बना लिया है. एकता कपूर ने उन्हें मनाने की कोशिश भी की, लेकिन पार्थ ने अपना फैसला सबको बता दिया है. हालांकि इस बारे में अभी तक ना ही चैनल और ना ही एक्टर ने कुछ ऑफिशियल कहा है.

बंद होने वाला है 'कसौटी जिंदगी के 2'

वहीं, ऐसी भी खबरें है कि कसौटी जिंदगी के 2' जल्‍द ही ऑफ एयर होनेवाला है. मेकर्स शो के टीआरपी आंकड़ों से खुश नहीं थे. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, शो का आखिरी एपिसोड 3 अक्‍टूबर को प्रसारित होगा. हांलांकि इसे लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है.

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी'

इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं. आलिया इसमें गैंगस्टर का किरदार निभाएंगी. फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब क्वीनस ऑफ मुंबई पर आधारित है. बता दें कि संजय लीला भंसाली की पहली पसंद इस रोल के लिए आलिया नहीं बल्कि रानी मुखर्जी थीं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें