1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kartik aaryan unveils bhool bhulaiyaa 2 new poster with kiara advani and tabu trailer to be out on this date slt

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया Bhool Bhulaiyaa 2 का नया पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

कार्तिक आर्यन की कॉमेडी हॉरर फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. नए पोस्टर में कार्तिक कियारा और तब्बू के साथ दिखाई दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhool Bhulaiyaa 2
Bhool Bhulaiyaa 2
Instagram

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी अपकमिंग फिल्म ''भूल भुलैया 2'' (Bhool Bhulaiyaa 2)’ के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इस फिल्म के सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म से कियारा, कार्तिक और तबू का पहला लुक भी दर्शकों के सामने आ चुका है. तीनों का लुक दर्शकों के हार्टबीट को बढ़ाने वाला था. अब फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है.

भूल भुलैया 2 का नया पोस्टर

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में कार्तिक के साथ कियारा और तब्बू दिखाई दे रही है. रूह बाबा के रूप में कार्तिक आर्यन को पवित्र त्रिशूल उठाते हुए देखा जा सकता है. वहीं उनके ऊपर एक चुड़ैल का साया दिख रहा है, जो लोगों को बेशक डराता है. एक साइड में तब्बू लालटेन लिए खड़ी है. वहीं कियारा आडवाणी पोस्टर को पूरा करने के लिए अपने चेहरे पर एक डरावनी अभिव्यक्ति रखती हैं.

भूल भुलैया 2 का ट्रेलर कल होगा रिलीज

भूल भुलैया 2 का ट्रेलर कल यानी 25 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है. कार्तिक ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, कल लेकर आ रहे हैं ट्रेलर #भूल भुलैया2...20 मई 2022 !! इस पोस्टर को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. एक यूजर ने लिखा, ''बेसब्री से इंतजार है भाई @kartikaaryan.'' एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''रूह बाबा हॉट स्मार्ट डैशिंग लग रहे हैं...ट्रेलर का इंतजार नहीं कर सकता''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है...''कार्तिक का ये रुप देखने के लिए बेताब हुं.''

कार्तिक आर्यन का लुक वायरल

कार्तिक आर्यन ने शनिवार को अपने कैरेक्टर रूह बाबा और अपनी चार सहेलियों से फैंस को मिलवाया था. उनके इस लुक को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. पिछले पोस्टर को साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, "मिलिए मेरी सहेलियों से # रूहबाबा # भूल भुलैया 2 देखने आए 20 मई 2022 को. अनीज बस्मी द्वारा अभिनीत, फिल्म को टी-सीरीज के बैनर तले भूषण कुमार द्वारा नियंत्रित किया गया है. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा, हॉरर-कॉमेडी फ्लिक में तब्बू और राजपाल यादव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. विशेष रूप से, भूल भुलैया 2 प्रियदर्शन की 2007 की इसी नाम की प्रतिष्ठित कॉमेडी फिल्म का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है. मूल फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में थे.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

भूल भुलैया 2 का फिल्मांकन अक्टूबर 2019 में शुरू हुआ. हालांकि, कोविड-19 महामारी के कारण, फिल्म की रिलीज अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी. अब जब सभी सिनेमाघर खुल चुके हैं, तो अब यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म 20 मई, 2022 को रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें