1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kartik aaryan as rooh baba shared bhool bhulaiyaa 2 new poster actor introduce his saheliyon slt

Bhool Bhulaiyaa2 का नया पोस्ट जारी, कार्तिक आर्यन ने मिलवाया अपनी सहेलियों से, फैंस बोले-बाबा भूतनी और वो

'भूल भुलैया 2' फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म से कियारा, कार्तिक और तबू का पहला लुक भी दर्शकों के सामने आ चुका है. अब इस फिल्म का नया पोस्टर आउट हुआ है. जिसमें कार्तिक ने फैंस को अपनी सहेलियों से मिलवाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhool Bhulaiyaa 2
Bhool Bhulaiyaa 2
Instagram

अक्षय कुमार की फिल्म भूल भूलैया बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट रही थी. अब जल्द ही इस फिल्म का दूसरा भाग भूल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज होने वाला है. फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इस फिल्म के सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म से कियारा, कार्तिक और तबू का पहला लुक भी दर्शकों के सामने आ चुका है. तीनों का लुक दर्शकों के हार्टबीट को बढ़ाने वाला था. अब फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है. जिसमें कार्तिक चुड़ैलों से घिरे नजर आ रहे हैं.

दरअसल कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म का नया पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. फोटो में कार्तिक एक सोफे पर बैठे, खुशी से हाथ जोड़कर देखा जा सकता है, जबकि उनके आसपास 4 अन्य भूत बैठी हैं. हम उसके पीछे मंजुलिका को हवा में देख सकते हैं. इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन जितना शांत दिख रहे हैं, हमें यकीन है कि यह उनके प्रशंसकों के उत्साह के स्तर को एक पायदान ऊपर उठाने वाला है. भूल भुलैया 2 के इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मिलिए मेरी सहेलियों से #रूहबाबा."#भूल भुलैया 2 देखने आए 20 मई, 2022 को.

कार्तिक के इस लुक को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ''इतना हॉट बाबा होगा तो भूत को प्यार ना होगा''..एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''बाकी सब तो ठीक है, पर कहीं आपको देख कर मंजुलिका भी फिदा ना हो जाए''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''आपकी सहेलियां भी आपकी तरह किलिंग है...बाबा, भूतनिया और वो''.

इससे पहले तब्बू ने इंस्टाग्राम पर भूल भूलैया 2 से अपना पहला मोशन लुक शेयर किया. जिसमें उनके चेहरे पर एक डरावने भाव दिख रहे हैं. अभिनेत्री के पीछे एक मिरर देखने को मिल रहा है. जिसमें खुले बालों के साथ एक भूतिया आकृति का प्रतिबिंब होता है. लेकिन जो चीज आपके साथ रहने वाली है वह है आइकॉनिक गाना 'आमी जे तोमर' जिसे बैकग्राउंड में बजते हुए सुना जा सकता है.

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू अभिनीत प्रसिद्ध फिल्म निर्माता अनीस बज़्मी की आगामी निर्देशित फिल्म भूल भुलैया 2 एक बिग बजट मूवी है. यह अक्षय कुमार की 2007 की रिलीज भूल भुलैया की अगली कड़ी है. हाल ही में कियारा ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी करने के बाद सुर्खियां बटोरीं और अब, तब्बू ने फैंस के उत्साह को भी बढ़ा दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें