1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. karanvir bohra evicted from kangana ranaut show lock upp munawar anjali emotional slt

Lock Upp: कंगना के अत्याचारी जेल से रिहा हुए करणवीर बोहरा, अंजली को गले लगाकर कहे ये तीन शब्द

कंगना रनौत के अत्याचार जेल से आए दिन शॉकिंग एलिमिनेशन हो रहे हैं. पिछले दिनों जहां सारा खान को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, वहीं अब करणवीर बोहरा भी एलिमिनेट हो गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anjali Arora
Anjali Arora
instagram

Lock Upp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉक-अप‘ (Lock Upp) अपने प्रीमियर के बाद से ही सुर्खियों में लगातार बना हुआ है. शो में कई सेलेब्रिटीज को एक जेल के अंदर बंद कर दिया जाता है और उन्हें कई टास्क दिए जाते हैं. वहीं एलिमिनेशन में आने पर खुद को बचाने के लिए उन्हें अपने सनसनीखेज सीक्रेट बताना होता है. शो में पिछले कई दिनों से शॉकिंग एलिमिनेशन हो रहे हैं. पिछले दिनों जहां सारा खान और सायशा शिंदे को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, वहीं अब करणवीर बोहरा भी एलिमिनेट हो गए हैं.

करणवीर बोहरा को लॉकअप में काफी स्टॉन्ग कैदी माना जा रहा था. हालांकि आधी रात हुई इस एलिमिनेशन ने सभी को चौंका दिया. करणवीर के शो से बाहर होने पर शो के कई कंटेस्टेंट्स रोते हुए नजर आए. उनके जाते से पूरी ब्लू टीम हैरान रह गई और खूट-फूटकर रोने लगी. मुनव्वर, अंजलि और शिवम कोने में रोते हुए दिखाई दिए. हालांकि करणवीर ने जेल से निकलने से पहले सभी कैदियों को गले लगाया और उन्हें अच्छे से खेलने की हिदायत दी. वहीं कोने में रोती हुई अंजलि को करणवीर ने कान में तीन शब्द कहे, जिसे सुनकर वह और भी ज्यादा इमोशनल हो गई.

हुआ यूं कि जेल में जीशान खान और विनीत कक्कड़ की वाइल्डकार्ड एंट्री हुई है. उन्हें झोल रूम में बुलाया गया और उनसे पूछा गया कि वे किस टीम में शामिल होना चाहेंगे. दोनों ने तख्तियों पर अपना पसंदीदा नाम लिखा. उसके बाद उन्हें किसी को भी सीधे एलिमिनेट करने का पॉवर दिया गया. बाद में सभी घरवालों को खुले इलाके में इकट्ठा होने को कहा गया. जैसे ही सभी घरवाले एक साथ आए, जेलर ने अपनी नई टीमों की घोषणा की और जीशान ऑरेंज टीम में शामिल हो गए, जबकि विनीत ब्लू टीम में शामिल हो गए. विनीत और जीशान दोनों ने कार्ड पर करणवीर बोहरा का नाम लिखा और इसलिए उन्हें सीधे जेल से निकाल दिया गया.

करणवीर के नाम की घोषणा होते ही शिवम, मुनव्वर, पूनम और अंजलि फूट-फूट कर रोने लगे. मुनव्वर फारूकी ने करणवीर से वादा किया कि वह जीशान और विनीत दोनों से बदला लेगा. उन्होंने कहा कि वह उनकी यात्रा को नर्क बना देंगे. करणवीर ने सभी को गले लगाया और बाहर निकल गए.

इसके अलावा इस एपिसोड में ऑरेंज और येलो टीमों के बीच काफी आक्रामक टास्क देखने को मिला. जिसमें दोनों टीमें आक्रामक हो गईं. आपको बता दें कि सारा खान, चेतन हंसराज और सायशा शिंदे के शो से बाहर होने के बाद दो वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई है. जिसमें जीशान बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं विनीत भी साल 2010 में एक रियेलटी शो कर चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें