26.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद जब कपिल शर्मा ने सरेआम मांगी थी माफी, ‘गुत्थी’ ने तोड़ी चुप्पी – सिर्फ पैसा…

साल 2017 में जब कपिल शर्मा ने सार्वजिनक तौर पर माफी मांगी तब भी सुनील का यही रवैया था. उन्होंने इसके एक बाद एक ट्वीट के जरिए अप्रत्यक्ष रूप से जवाब दिया था. अप्रैल 2017 में कपिल ने ट्विटर सुनील से माफी मांगते हुए लिखा था, “पाजी @WhoSunilGrover अगर मैंने अनजाने में आपको चोट पहुंचाई है तो माफ करें.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई को 6 साल से ज्यादा हो गये है लेकिन फैंस अभी भी दोनों को साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं. प्रशंसकों को उम्मीद है कि एक दिन गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी शो में वापसी करेंगे. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने साफ किया कि वो फिलहाल कपिल के शो में वापसी नहीं कर रहे हैं क्योंकि वो फिल्मों में बिजी हैं. यह पहली बार नहीं है जब सुनील ने शो में लौटने की खबरों से इंकार किया है.

कपिल शर्मा ने सरेआम मांगी थी सुनील ग्रोवर से माफी

साल 2017 में जब कपिल शर्मा ने सार्वजिनक तौर पर माफी मांगी तब भी सुनील का यही रवैया था. उन्होंने इसके एक बाद एक ट्वीट के जरिए अप्रत्यक्ष रूप से जवाब दिया था. अप्रैल 2017 में कपिल ने ट्विटर सुनील से माफी मांगते हुए लिखा था, “पाजी @WhoSunilGrover अगर मैंने अनजाने में आपको चोट पहुंचाई है तो माफ करें. आप अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं आपको कितना प्यार करता हूं. मैं खुद भी परेशान हूं. प्यार और सम्मान हमेशा.” सुनील ने इसका जवाब तो नहीं दिया लेकिन कुछ दिनों बाद एक गुप्त ट्वीट में लिखा, “मेरा इरादा अभिनय करना और गरिमा के साथ मनोरंजन करना है. मेरे लिए सिर्फ पैसा कुछ करने या कुछ नहीं करने का एकमात्र कारण नहीं हो सकता है.”

Also Read: Gadar 2: सनी देओल ने तारा सिंह बनकर दिखाया टशन, शीशे के सामने दिए पोज, फैंस बोले- गदर 2 की तैयारी पाजी…
द कपिल शर्मा शो में वापसी को सुनील ग्रोवर ने दिया ऐसा रिएक्शन

कपिल और सुनील की लड़ाई फिर चर्चा में तब आ गई जब हाल ही में सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि क्या वह द कपिल शर्मा शो में लौटने के लिए तैयार हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए सुनील ने कहा, “अभी तो ऐसा कोई…… या तो पुछवालो फिर आप. मैं भी अभी व्यस्त हूं और जो कर रहा हूं उसका लुत्फ उठा रहा हूं. मैं भी अच्छा काम कर रहा हूं. मैंने अपने नॉन-फिक्शन के चरण का पहले ही आनंद ले लिया है और वर्तमान में फिक्शन सेटअप पसंद कर रहा हूं, एक कलाकार के तौर पर नया एक्सपीरियंस ले रहा हूं. मैं मजे कर रहा हूं. अभी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें