1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma angry on trollers who connected his name with bhagwant mann gives epic reply bud

भगवंत मान को टिकट के लिए मक्खन लगा रहे हैं क्या? कपिल शर्मा ने ट्रोलर को ऐसे दिया करारा जवाब

कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और यह भी बखूबी जानते हैं कि ट्रोलर्स को कैसे जवाब देना है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kapil sharma
kapil sharma
instagram

कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और यह भी बखूबी जानते हैं कि ट्रोलर्स को कैसे जवाब देना है. हाल ही में उन्होंने पंजाब के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान को बधाई देते हुए उनकी तारीफ में एक ट्वीट किया था. लेकिन कुछ यूजर्स ने इसके लिए उन्हें ट्रोल कर दिया. हालांकि कॉमेडियन के पास इस ट्रोलर के लिए एक बढ़िया जवाब था. बता दें कि भगवंत मान, जिन्होंने हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है, वे राजनीति में आने से पहले कपिल की तरह एक एक्टर और हास्य अभिनेता थे. दोनों एक ही टीवी शो - द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के अलग-अलग सीज़न में दिखाई दिए थे.

कपिल ने पंजाब के सीएम के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी थी जिसमें उन्होंने भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन शुरू करने की बात कही थी. कपिल ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, "आप पर गर्व है पाजी (भाई)." उन्होंने इसके साथ गले लगाने, दिल और तालियों के इमोजी जोड़े थे. इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि कपिल कुछ निजी फायदे के लिए पंजाब के नए सीएम की तारीफ कर रहे हैं.

यूजर ने ट्वीट किया, "हरभजन की तरह राज्यसभा के टिकट के लिए मक्खन लगा रहे हो क्या." क्रिकेटर बता दें कि हरभजन सिंह को हाल ही में पंजाब सरकार ने राज्य के संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा के तीन प्रतिनिधियों में से एक के रूप में घोषित किया था. इसपर कपिल शर्मा ने करारा जवाब दिया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा ने इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, बिलकुल नहीं मित्तल साहब, बस इतना सा ख़्वाब है कि देश तरक़्क़ी करे. बाक़ी आप कहो तो आपकी नौकरी की लिए कहीं बात करूँ? कॉमेडियन के प्रशंसकों ने उनकी मजाकिया प्रतिक्रिया के लिए उनकी प्रशंसा की. एक फैन ने जवाब दिया, ''वह अब सपने में कपिल सर को देखेंगे.'' कई प्रशंसकों ने मजाक में कहा कि अगर कपिल वास्तव में नौकरी की पेशकश कर रहे थे, तो वे भी विचार करना चाहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें