1. home Home
  2. entertainment
  3. kangana ranaut shares bold picture on instagram in reaction to the fir filed against her slt

Kangana Ranaut ने अपने खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद शेयर की बोल्ड फोटो, लिखा- अगर वो मुझे अरेस्ट करने आए तो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं. बीतें दिनों एक्ट्रेस पर सिख समुदाय के खिलाफ अपमानजनक भाषा बोलने पर एफआईआर दर्ज किया गया था. जिसके जवाब में अब कंगना ने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत ने शेयर की बोल्ड फोटो
कंगना रनौत ने शेयर की बोल्ड फोटो
kangana instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सिख समुदाय पर कुछ अपमानजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद बीते मंगलवार को सिख समुदाय ने एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया था. जिसके जवाब में अब कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है.

कंगना रनौत की ओर से पोस्ट की गई यह फोटो कई साल पुरानी है. इस तसवीर में एक्ट्रेस हाथ में ड्रिंक लिए दिख रही है. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, एक और दिन, एक और एफआईआर, अगर वे मुझे गिरफ्तार करने आते है, तो घर पर मेरा मूड कुछ ऐसा होगा...

kangana ranaut post
kangana ranaut post
kangana instagram

रिपोर्ट्स की माने तो दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC) के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा, दादर के श्री गुरु सिंह सभा गुरुद्वारा के अमरजीत सिंह संधू और सुप्रीम काउंसिल नवी मुंबई गुरुद्वारा के अध्यक्ष जसपाल सिंह सिद्धू ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर र्दज करवाई है.

कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर खार पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी. वहीं अभिनेत्री के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295-ए (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कार्य, किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को उसके धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यही नहीं कंगना रनौत के खिलाफ शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि कंगना सांप्रदायिक नफरत फैला रही हैं और विशेष रूप से एक समुदाय (सिख) को निशाना बना रही हैं, प्रदर्शनकारी किसानों और स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान कर रही हैं.

ये था मामला

कंगना रनौत ने एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था कि खालिस्तानी आतंकवादी आज सरकार को घुमा सकते हैं, लेकिन एक महिला को न भूलें...एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने इन को अपनी जूती के नीचे कुचल दिया था.. चाहे उसने इस देश को कितना भी कष्ट दिया हो ... उसने हर कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया. खुद का जीवन ... लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिया.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें