1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kamaal r khan calls mika singh hawas ke pujari shares controversial kiss video with rakhi sawant salman khan radhe movie controversy krk and salman khan war sry

KRK ने Mika Singh को कहा 'हवस का पुजारी', शेयर किया Rakhi Sawant के साथ विवादित वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कमाल आर खान ने शेयर किया मीका सिंह  और राखी सावंत का किसिंग वीडियो
कमाल आर खान ने शेयर किया मीका सिंह और राखी सावंत का किसिंग वीडियो
instagram

पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह और एक्टर कमाल आर खान के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. पिछले दिनों सलमान खान ने अपने खिलाफ टिप्पणियां करने के मद्देनजर केआरके पर मानहानि का मुकदमा कर दिया था, जिससे नाराज होकर केआरके ने सलमान पर अपने हमले और तेज कर दिए हैं. ऐसे में सलमान खान के दोस्त और गायक मीका सिंह ने सलमान के खिलाफ बयानबाजी करने वाले केआरके को आड़े हाथों लिया है. इसी बीच केआरके और मीका के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई और अब मीका ने केआरके कुत्ता नाम से अपना नया गाना रिलीज किया है.

कमाल आर खान ने शेयर किया राखी सावंत और मीका सिंह का किसिंग वीडियो

कमाल आर खान एक यूट्यूब पर मीका सिंह को राखी राखी सावंत को किस करते हुए वीडियो शेयर किया और कॉप्शन दिया है , "हवास के पूजारी मीका का सच." बस इतना ही नहीं, नीचे एक और ट्विट किया, "मीका एक बलात्कारी है?" केआरके कहते हैं- अपने वकीलों से तमाम चर्चा के बाद मैंने मानहानि का केस नहीं करने का फैसला किया है क्योंकि अगले 15 साल तक केस लड़ने का कोई फायदा नहीं है. इसलिए उन सभी के बारे में मेरे वीडियो जल्द ही आ रहे हैं. कल सुबह यह समीक्षा देखें.

pic.twitter.com/ZVOZ8D1oFu

मीका ने रिलीज किया अपना नया गाना

गाने की जानकारी देते हुए मीका ने लिखा कि साल का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग केआरके कुत्ता रिलीज हो चुका है. अब मेरा बेटा केआरके इस गाने पर अपना रिव्यू देगा.

इसके बाद दूसरा ट्वीट करते हुए मीका ने लिखा था कि यार प्लीज कोई मेरे बच्चे केआरके को बोलो ऐसा न करें. कभी बोलता है केस करूंगा, कभी बोलता है नहीं करूंगा... जो मर्जी कर पर अपना ट्विटर अकाउंट प्राइवेट मत करना. यार आपके चाहने वाले बहुत हैं.. जो आपके केआरके कुत्ता पर डांस करते हुए देखना चाहते हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें