1. home Home
  2. entertainment
  3. kamaal r khan aka krk claim ranveer singh father paid 20 crore to yash raj films for actor debut slt

KRK ने रणवीर सिंह को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- 20 करोड़ देकर किया बॉलीवुड डेब्यू

केआरके यानी की कमाल आर खान एक बार फिर से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. इस बार उन्होंने रणवीर सिंह पर कई आरोप लगाए हैं. जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kamaal r khan
kamaal r khan
instagram

केआरके (KRK) यानी कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. केआरके अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स को टारगेट करते नजर आते है. कई बार तो वह अपने बयानों को लेकर मुसीबत में भी फंस जाते हैं. बीते दिनों उन्होंने सलमान खान और उनकी फिल्म राधे के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसने उन्हें कानूनी संकट में डाल दिया था. अब एक बार फिर से उन्होंने रणवीर सिंह और यश राज प्रोडक्शंस उर्फ वाईआरएफ को टारगेट किया है.

केआरके ने रणवीर सिंह के बॉलीवुड डेब्यू के पीछे की सच्चाई को उजागर किया है. रणवीर सिंह बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने यशराज प्रोडक्शंस ने बैंड बाजा बारात से लॉन्च किया था. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी थी. यह फिल्म काफी सफल हुआ था.

अब, केआरके ने दावा किया है कि रणवीर के पिता ने एक्टर के बॉलीवुड डेब्यू के लिए यश राज के प्रोडक्शन हाउस को 20 करोड़ रुपये दिए थे. केआरके ने कहा, "अब आप सोच रहे होंगे कि रणवीर सिंह को भी यशराज फिल्म्स ने लॉन्च किया था और वह आज एक बड़े स्टार हैं. तो आपको बता दें कि आदित्य ने रणवीर को लॉन्च नहीं किया, बल्कि आदित्य के जरिए रणवीर को लॉन्च किया. वह आगे कहते हैं, 'रणवीर के पिता ने आदित्य को 20 करोड़ रुपये दिए और उसके बाद वाईआरएफ ने उन्हें लॉन्च किया.'

आपको बता दें कि केआरके अक्सर सभी सेलेब्स को टारगेट करते रहते हैं. केआरके ने सलमान खान की फिल्म राधे यॉर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज के बाद एक्टर और उनकी फिल्म को लेकर काफी नेगेटिव कमेंट्स किए थे. जिसके बाद सलमान खान की लीगल टीम ने केआरके पर एक्शन लिया था. ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया था.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें