1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jhollywood
  4. nagpuri actor vivek nayak aprajita roy new romantic song dil tore naam released video bud

नागपुरी एक्टर विवेक नायक का लेटेस्ट सॉन्ग 'दिल तोरे नाम' रिलीज, सिंगर ने वीडियो को लेकर किया ये खुलासा

नागपुरी अभिनेता विवेक नायक का नया गाना दिल तोरे नाम रिलीज हो चुका है जिसमें वो अपराजिता रॉय संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को बनने में 6 महीने लगे जिसकी पीछे की वजह का खुलासा खुद विवेक नायक ने किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नागपुरी अभिनेता और गायक विवेक नायक (Vivek Nayak) हमेशा ही अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब उनका लेटेस्ट सॉन्ग दिल तोरे नाम (Dil Tore Naam) रिलीज हो चुका है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इस गाने में वो एक्ट्रेस अपराजिता रॉय संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री शानदार है. इस सॉन्ग को बनने में तकरीबन 6 महीने का समय लगा. इस गाने की एक और खास बात है वो है इसका वीएफएक्स. विवेक नायक का कहना है कि इस गाने वो अलग तरीके से बनाना चाहते थे. उनके लिए भी यह पहला एक्सपीरियंस था. इस गाने में जिन्होंने वीएफएक्स का काम किया है वो हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों में काम चुके हैं. वो स्पाइडरमैन और आरआरआर जैसी फिल्मों में वीएफएक्स का काम कर चुके हैं. इस गाने को बनाने में उनकी पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है. इस गाने को विशाल गोस्वामी और ज्योति साहू ने गाया है. ये अपराजिता रॉय का डेब्यू वीडियो है. इसके लिरिक्स विजय प्रभाकर ने लिखे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें