1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jasmin bhasin was also corona positive with aly goni revealed by this comment of rubina dilaiik

अली के साथ जैस्मिन भसीन भी हुई थी कोविड पॉजिटिव ...रुबीना दिलाइक के इस कमेंट से हुआ खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jasmin bhasin and aly goni
jasmin bhasin and aly goni
instagram

Jasmin Bhasin and Aly Goni Corona Positive : कुछ दिनों पहले बिग बॉस 14 फेम अली गोनी (Aly Goni)ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि उनका पूरा परिवार कोविड पॉजिटिव हो गया था जिसमें उनकी मां, बहन और बहन के बच्चें भी शामिल थे. अली ने लिखा था कि मैं समझ सकता हूं जिनके घर में कोविड पॉजिटिव हो जाते हैं उनपर क्या गुजरती है.

अली ने आगे लिखा था कि उन्होंने भी टेस्ट करवाया था लेकिन उनका टेस्ट नेगेटिव आया था हालांकि यह बात सच नहीं है. अली गोनी भी कोविड पॉजिटिव हो गए थे और उनकी प्रेमिका जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin)भी. दरअसल यह वाकया उस वक़्त का है कि जब जैस्मिन और अली कुछ समय साथ बिताने के लिए जम्मू कश्मीर छुट्टियों पर गए थे.

वहां से अली अपने होम टाउन जम्मू में अपने परिवार के साथ समय बिताने गए थे जहां पर अली के पूरे परिवार के साथ जैस्मिन और अली भी कोविड पॉजिटिव हो गए थे. परिवार के साथ होम क्वारन्टीन होकर उन्होंने इस बीमारी को मात दी थी. फिलहाल अली जम्मू में हैं जबकि जैस्मिन मुंबई वापस आ गयी हैं.

गौरतलब है कि इस जोड़ी ने भले से इस बात को भले ही छिपाने की बहुत कोशिश की लेकिन हाल ही रुबीना दिलाइक के एक कमेंट ने इस बात का खुलासा कर दिया है. दरअसल हाल ही में अली ने जैस्मिन के साथ अपनी तस्वीर साझा की जिस पर रुबीना ने लिखा था कि उम्मीद करती हूं कि तुम दोनों पूरी तरह से रिकवर कर गए होंगे . ध्यान देने वाली बात है कि रुबीना भी हाल ही में कोविड पॉजिटिव से नेगेटिव हुई हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें