1. home Home
  2. entertainment
  3. jacqueline fernandez did not appear in front of ed for the fourth time today in money laundering case actress sought date of november slt

Money Laundering Case में ED के सामने आज चौथी बार नहीं पहुंचीं Jacqueline Fernandez, नवंबर की मांगी तारीख

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को आज चौथी बार ईडी के समक्ष पेश नहीं हुई. सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस ने अपनी निजी कारणों का हवाला दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जैकलीन फर्नांडिस नहीं पहुंची ईडी ऑफिस
जैकलीन फर्नांडिस नहीं पहुंची ईडी ऑफिस
instagram

दो सौ करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक बार फिर से आज अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को पेश होने को कहा था, लेकिन अब जानकारी मिली है कि अभिनेत्री पेश नहीं हुई हैं. बता दें कि ईडी ने जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चल रही धनशोधन मामले की जांच के सिलसिले में तलब किया था.

ईडी की ओर से अभिनेत्री को चौथी बार समन भेजा गया गया था. लेकिन आज भी वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में नाकामयाब रहीं. इससे पहले शन‍िवार को भी उन्हें समन भेजा गया था.

जैकलीन को इन तारीखों पर होना था पेश

जैकलीन फर्नांडीज को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी लगातार समन भेज रहा है. लेकिन अभिनेत्री नहीं पहुंच रही हैं. इससे पहले भी ईडी ने अभिनेत्री को समन भेजा था. जिसमें पहली बार एक्ट्रेस को 15 अक्टूबर को बुलाया गया था. बाद में 16 अक्टूबर और 18 अक्टूबर को भी ईडी ने उन्हें बुलाया था.

सूत्रों की माने तो जैकलीन ने निजी कारणों का हवाला देते यह स्किप किया है. उनका कहना है कि वे कन्हीं कारणों के वजह से जांच-पड़ताल में शामिल नहीं हो पाएंगी. एक्ट्रेस ने अध‍िकार‍ियों से नवंबर के पहले हफ्ते तक पूछताछ पोस्टपोन करने की गुजार‍िश की है.

ईडी जैकलीन को चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल के साथ आमना-सामना कराकर पूछताछ करना चाहती है. इस मामले में जांच एजेंसी पैसे के लेन देन को समझना चाहती है. यही वजह है कि जैकलीन की फाइनेंसियल ट्राजैक्शन ईडी के निशाने पर हैं.

क्या है यी मामला

ये मामला 200 करोड़ की रंगदारी का है. जिसमें सुकेश ने 200 करोड़ रुपए की धोखाधडी और मनी लॉन्ड्रिंग की थी. सुकेश चंद्रशेकर और उसकी पत्नी लीना दोनों ईडी की रिमांड पर हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें