22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Indian Idol 13: गोविंदा की यह बात सुनकर इमोशनल हुईं नेहा कक्कड़, वायरल हुआ प्रोमो

गोविंदा के नेहा कक्कड़ ने अपनी सीट पर उछालते हुए कहा, "हमारा पसंदीदा गोविंदा यहां अपने परिवार के साथ है. वे दोनों कितने सुंदर हैं." वीडियो में सुनीता कहतीं नजर आ रही हैं कि, नेहा गोविंदा की एक फेवरेट सिंगर्स में से एक है. वह उन्हें साथ में डांस करते देखना चाहती हैं.

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद भावुक हो गईं. ये इंडियन आइडल का मंच है जहां दिवाली के मौके को सेलिब्रेट करने के लिए फेमस एक्टर गोविंदा, उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और उनकी बेटी नजर आये. होस्ट आदित्य नारायण ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया और फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है. शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जो वायरल हो रहा है.

गोविंदा और नेहा कक्कड़ ने किया जमकर डांस

गोविंदा के नेहा कक्कड़ ने अपनी सीट पर उछालते हुए कहा, “हमारा पसंदीदा गोविंदा यहां अपने परिवार के साथ है. वे दोनों कितने सुंदर हैं.” वीडियो में सुनीता कहतीं नजर आ रही हैं कि, नेहा गोविंदा की एक फेवरेट सिंगर्स में से एक है. वह उन्हें साथ में डांस करते देखना चाहती हैं. इसके बाद नेहा और गोविंदा मंच पर जाते हैं और फिल्म कुली नंबर 1 के फेमस गाने मैं तो रास्ते से जा रहा था पर डांस करते हैं. गोविंदा के अलावा इस गीत में करिश्मा कपूर भी थीं और इसे अलका याज्ञनिक और कुमार शानू ने गाया था.

नेहा कक्कड़ हुईं इमोशनल

डांस खत्म होते ही गोविंदा ने नेहा को गले लगा लिया. इसके बाद उन्होंने कहा, “ऐसा दिल चाहिए अच्छे कलाकार का किसी का गम देख के, तकलीफ देख के आपके आंसू निकले आते हैं. क्या आर्टिस्ट हैं ये?” यह सुनकर नेहा अपना सिर झुकाया तो सुनीता ने कहा, “आई लव यू. वह एक बहुत ही भावुक, बहुत प्यारी लड़की है” और गोविंदा ने कहा, “वाकई हम उससे प्यार करते हैं”. इसके बाद गोविंदा उन्हें डायलॉग बोलने के लिए कहती हैं जिसे सुनकर वो हैरान रह जाती हैं.

Also Read: Vaishali Takkar Suicide: ऐसे पुलिस की गिरफ्त में आया वैशाली का एक्स ब्वॉयफ्रेंड राहुल, जानिए पूरा प्लान
इंडियन आइडल 13 के जज हैं नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ ने फिर कहा, “बचपन से मैंने… खुश हूं क्योंकि…” और वो इमोशनल हो जाती हैं और गोविंदा उन्हें गले लगा लेते हैं. नेहा कहती हैं, “यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि जिस सुपरस्टार के डायलॉग मैं बोलती रही हूं, और जो सुपरस्टार मेरे बोलने से पहले भी मेरा पसंदीदा रहा है, वह आज कह रहा है कि वो मेरे फैन हैं. मुझे लगता है कि मैं बन गई हूं आज की सुपरस्टार.” बता दें कि नेहा के अलावा हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी भी इंडियन आइडल 13 के जज हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें