34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Indian Idol 12 : क्‍या गिरती TRP की वजह से बंद होने जा रहा है इंडियन आइडल? अब हिमेश रेशमिया ने तोड़ी चुप्‍पी

indian idol 12 off air because of low trp know what judge himesh reshammiya says bud: सिगिंग शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) लगातार लोगों को एंटरटेन कर रहा है. इस शो के सभी 11 सीज़न हिट रहे हैं, अब सोनी चैनल पर शो का 12वां सीज़न को फैंस का दिल जीत रहा है जिसे नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया को जज कर रहे हैं.

Indian Idol 12 : सिगिंग शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) लगातार लोगों को एंटरटेन कर रहा है. इस शो के सभी 11 सीज़न हिट रहे हैं, अब सोनी चैनल पर शो का 12वां सीज़न को फैंस का दिल जीत रहा है जिसे नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया को जज कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर खबरें उड़ी कि ‘इंडियन आइडल 12’ मार्च के अंत तक ऑफ एयर हो रहा है और इसकी जगह एक नया शो, सुपर डांसर चैप्टर 4 ऑन एयर होगा.

कहा तो यह भी गया कि इंडियन आइडल 12 का आखिरी एपिसोड 27 मार्च को प्रसारित होगा. ऐसे में शो में जल्‍द ही एलिमिनेशन राउंड पूरा कर दिया जाएगा. शो की कम टीआरपी को इसकी बंद होने की वजह बताया जा रहा था. अब इन अफवाहों के बीच, संगीतकार-सिंगर हिमेश रेशमिया, जो फिलहाल शो को जज कर रहे हैं, उन्‍होंने इस बारे में खुलकर बात की है.

हिमेश रेशमिया ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, ‘ इंडियन आइडल की तरह ही डांस रियलिटी शो सुपर डांसर में दमदार कंटेस्‍टेंट नजर आनेवाले हैं. हमारा शो एक नए समय में हमारे दर्शकों के साथ जारी रहेगी. इंडियन आइडल की प्रतिभा जिसे आप लगातार देख रहे हैं, आपके होस्‍ट और जज आपके साथ रहेंगे और हर वीकेंड शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 27 मार्च से आपका स्‍वागत कने के लिए तैयार रहेंगे.’

Also Read: शहनाज गिल को मिली एसिड अटैक की धमकी, अब एक्ट्रेस ने बेबाकी से कही ये बात

गौरतलब है कि हाल ही में, चैनल ने अपने नए शो, सुपर डांसर चैप्टर 4 की एनाउंसमेंट की थी, जो 27 मार्च से शुरू होगा. यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होगा, फिलहाल इस समय इंडियन आइडल 12 हर वीकेंड पर प्रसारित किया जा रहा है. हालांकि इस बीच खबरें थी कि इंडियन आइडल 12 को अलग टाइम स्लॉट मिल सकता है. अब हिमेश रेशमिया ने कंफर्म कर दिया है.

बता दें कि इस वीकेंड शो में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ‘इंडियन आइडल 12’ में नजर आनेवाली हैं. इस दौरान एक्ट्रेस कई मजेदार बातें शेयर करने वाली है. इस मौके पर कंटेस्टेंट सायली ने ‘वादा तो निभाया’ और ‘हवा के साथ-साथ’ जैसे गानों पर एक शानदार परफॉर्मेंस दी. परफॉर्मेंस के बाद सायली ने हेमा मालिनी से फिल्म ‘शोले’ में उनके रोल के बारे में पूछा. खासतौर से उस सीन के बारे में, जिसमें वो कांच पर नाचती नजर आ रही थीं. हेमा मालिनी ने बताया कि असल में वो प्लास्टिक था, जिस पर वो डांस कर रही थीं, लेकिन उनके एक्सप्रेशन्स इस सीन की हाइलाइट थे.

Posted By : Budhmani Minj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें