1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame shehnaaz gill opens up about acid attack threats sana says this read full details here bud

शहनाज गिल को मिली एसिड अटैक की धमकी, अब एक्ट्रेस ने बेबाकी से कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill
instagram

Shehnaaz Gill on acid attack threats : बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. उन्हें बिग बॉस से बाहर आने के बाद खासा शोहरत मिली. वो शो के दौरान 'बिग बॉस 13' विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग दोस्ती को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं. सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं. लेकिन कई बार उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. कुछ ऐसा ही शहनाज गिल के साथ भी हुआ है.

हाल ही में शहनाज गिल को एसिड अटैक की धमकी मिली है. अब इस बात को लेकर एक्ट्रेस ने खुलकर अपनी बात रखी है. बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत में शहनाज ने कहा, यह मुझे प्रभावित नहीं करती, बल्कि मुझे लगता है कि यह मुझे और अधिक शक्ति दे रहा है. इन लोगों को यह एहसास नहीं है कि अगर वे किसी के बारे में कुछ नकारात्मक कहते हैं, तो यह दूसरे इंसान के लिए सकारात्मकता में बदल जाता है.

उन्होंने आगे कहा, लोग मुझसे ज्यादा प्यार कर रहे हैं. यही सब इन लागों का काम है. ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल और बादशाह का नया सॉन्ग 'फ्लाई'(Fly)रिलीज हुआ है. इस गाने में शहनाज और बादशाह पहली बार साथ में काम कर रहे है.

बता दें कि इससे पहले शहनाज और सिद्धार्थ का गाना 'शोना-शोना' 25 नवंबर को रिलीज हुआ था. गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है. सॉन्ग में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी है, जिसमें जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल थी. शोना-शोना को 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया था.

स्पॉटब्वॉय के रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करती हैं. पहले शहनाज अपने एक पोस्ट के 5 लाख रुपये लेती थी, लेकिन इन दिनों उनके एक पोस्ट की फीस 8 लाख रुपये है. वहीं, शहनाज गिल बड़े ब्रैंड के लिए पोस्ट करने पर 10 लाख फीस चार्ज करती हैं. शहनाज इनदिनों अपने दूसरे कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें