1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 jaya prada revelation how amitabh bachchan had performed the de de pyar de song despite burning his hand upcoming episode bud

Indian Idol 12 : जया प्रदा ने 37 साल बाद खोला राज, बताया क्यों 'दे दे प्यार दे' गाने में अमिताभ बच्चन ने जेब के अंदर रखा था हाथ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jaya prada in indian idol 12
jaya prada in indian idol 12
instagram

Indian Idol 12 : टीवी का मशहूर रियेलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12 )इस वीकेंड बॉलीवुड की लेजेंडरी एक्ट्रेस जया प्रदा का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार है. शो के कंटेस्टेंट जया प्रदा के सुपरहिट सॉन्ग्स गाकर जया प्रदा का दिल जीतने की कोशिश करेंगे. सभी कंटेस्टेंट्स इस खूबसूरत अभिनेत्री से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हैं. इस शो को विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं और वो भी इस वीकेंड के एक्साइटिड हैं.

इस दौरान जया प्रदा शूटिंग के दिनों के कई अनुसने किस्से भी साझा करेंगीं. फिल्म 'शराबी' के गाने 'दे दे प्यार दे' की शूटिंग के बारे में बताते हुए जया प्रदा ने कहा कि, "यह मस्ती भरा गाना बप्पी दा ने गाया था, और इस गाने से जुड़ा अमिताभ जी का एक खास किस्सा है."

उन्होंने बताया, "इस गाने में काफी एक्टिंग करने की जरूरत थी, लेकिन पहले के शूटिंग सीक्वेंस के कारण अमित जी का हाथ पटाखों से जल गया था. लेकिन अमित जी ठहरे एक लेजेंड! वे बखूबी जानते हैं कि इस स्थिति को फायदे में कैसे बदला जाए. उन्हें एक आइडिया आया कि वे अपने एक हाथ पर पट्टी बांधकर उसे अपनी जेब में रखेंगे और परफॉर्म करते समय दूसरे हाथ का इस्तेमाल करेंगे."

इस पर जय भानुशाली ने हैरानी जताते हुए पूछा, "अच्छा, उनका हाथ जला था? मुझे लगा उनका स्टाइल था." इस पर जया जी ने आश्चर्य जताते हुए कहा, "हां जी, उन्होंने इसको अपनी स्टाइल बना लिया. बता दें कि अमिताभ बच्चन के उस स्टेप को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, लेकिन इस कमाल के स्टेप के पीछे की कहानी शायद कम ही लोगों को पता हो. गौरतलब है कि ये फिल्म साल 1984 में रिलीज हुई थी.

इस मौके पर जया प्रदा सुपरहिट सॉन्ग मुझे नौलखा मंगा दे सॉन्ग पर परफॉर्म किया. अपने इस गाने पर खूब कमर मटकाई और अपने डांस मूव्स से सबको हैरान कर दिया. उनका डांस देखकर शो के बाकी कंटेस्टेंट के साथ शो के जज भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें