27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Golden Globes Award : रेड कार्पेट पर हालीवुड की ”जलपरियों” का जलवा…

लॉस एंजिलिस: जेनिफर लोपेज, केट हडसन और रीज विदरस्पून जैसी हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां 72वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर हल्के रंग के परिधानों में सजी नजर आईं. अभिनेत्रियों के लहराते गाउन्स में सीक्वन्स, ग्लिटर और नगों की कसीदाकारी थी. परिधान के चयन के मामले में सबसे अधिक बोल्ड हडसन रहीं. उन्होंने वरसाचे […]

लॉस एंजिलिस: जेनिफर लोपेज, केट हडसन और रीज विदरस्पून जैसी हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां 72वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर हल्के रंग के परिधानों में सजी नजर आईं.

अभिनेत्रियों के लहराते गाउन्स में सीक्वन्स, ग्लिटर और नगों की कसीदाकारी थी. परिधान के चयन के मामले में सबसे अधिक बोल्ड हडसन रहीं. उन्होंने वरसाचे का गाउन पहन रखा था. उनके इस बैकलेस गाउन में साइड पर कट लगे थे. उनके जेवरों में लगभग 22 लाख डॉलर के हीरे लगे थे. अभिनेत्री ने एक धमाकेदार एंट्री ली थी.

इतनी ही आकर्षक लोपेज भी लग रही थीं. उन्होंने हल्के रंग का जुहैर मुराद गाउन पहना था, जिसमें एक लंबा कट भी था. मोशन पिक्चर-ड्रामा में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नामित विदरस्पून ने सिल्वर सीक्वन्स से जड़ा बिना स्ट्रैप का काल्विन क्लाइन गाउन पहना था.बहुत सर्दी होने के बावजूद एमिली ब्लंट और पाइक जैसी नामित अभिनेत्रियों ने अपनी ड्रेसेज के सामने ठंडे मौसम की भी परवाह नहीं की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें