1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hina khan shares underwater photos from maldives fans says pani ke andar camera lekar jati hai bud

हिना खान ने शेयर की अंडरवाटर तसवीरें, फैंस ने कमेंट में लिखा पानी के अंदर भी कैमरा लेकर जाती हैं...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
hina khan underwater photo
hina khan underwater photo
instagram

Hina Khan Monokini Photos : एक्‍ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इनदिनों मालदीव में क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रही हैं. वो जब भी वेकेशन पर होती है उनके फैंस उनकी तसवीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब एक्‍ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्‍ड तसवीरें शेयर कर हैं जिसमें उनकी दिलकश अदाएं देखने लायक हैं. 'नागिन' एक्‍ट्रेस ने अंडरवाटर तसवीरें शेयर की हैं जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इन तसवीरों में हिना खान मल्‍टीकलर मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. वो समंदर के पानी में इंज्‍वॉय करती दिख रही हैं. इन तसवीरों को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने कैप्‍शन में लिखा,'मौन संसार, मन को शांत करता है. खुशी में गोता लगाना.' कुछ ही घंटों पहले शेयर की गई इन तसवीरों को अबतक 168,692 व्‍यूज मिल चुके हैं तो बढ़ता ही जा रहा है.

इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. हिना ने इससे पहले जो तसवीरें शेयर की थी उन्‍हें जमकर ट्रोल किया गया था. अब उनका समर्थन करते हुए उनके एक फैन ने लिखा,' पलट कर जबाब देना बेशक गलत हैं, लेकिन सुनते रहो तो लोग बोलने की हदें भूल जाते हैं.' वहीं एक और यूजर ने लिखा,' हिना खान को पता है कैसे फेमस हुआ जाता है. एक और यूजर ने लिखा,' पानी में भी कैमरा लेकर चली गई थीं क्‍या.'

इससे पहले हिना खान मोनोकिनी में समंदर किनारे से कुछ तसवीरें पोस्‍ट की थीं जिसके बाद उन्‍हें भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. इन तसवीरों पर लोगों ने कमेंट करते हुए, ऐसी तसवीरों को शेयर करने से बचने के‍ लिए कहा. वहीं कुछ यूजर्स ने उन्‍हें धर्म की दुहाई दी. एक फैन ने लिखा था,' मुसलमानों के नाम पर धब्‍बा है. खुद को क्‍या मुंह दिखाओगे.'

गौरतलब है कि हिना खान कई टीवी सीरियल्‍स का हिस्‍सा रह चुकी हैं. उन्‍होंने साल 2009 में सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी. यह टीवी का सबसे लंबा चलनेवाला शो है. शो में उन्‍होंने अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाया था. उनके इस किरदार को प्रशंसकों ने बेहद पसंद किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें