1. home Home
  2. entertainment
  3. hina khan all set to make her south film debut with prabhas in vrindavana read detail here bud

हिना खान फ़िल्म वृंदावन में प्रभास के साथ साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) टेलीविजन की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री में से एक हैं. उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के रूप में अपना करियर शुरू किया था. उस शो के साथ उनका 8 साल का लंबा सफर रहा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हिना खान साउथ सुपरस्टार संग साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं
हिना खान साउथ सुपरस्टार संग साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं
instagram

फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) टेलीविजन की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री में से एक हैं. उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के रूप में अपना करियर शुरू किया था. उस शो के साथ उनका 8 साल का लंबा सफर रहा. इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में नजर आईं. वे दोनों शो की रनरअप रहीं और उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया. अब लेटेस्ट खबरों के अनुसार वो जल्द ही साउथ इंडस्ट्र में डेब्यू के लिए तैयार हैं.

हिना खान ने पर्दे पर अपने हर किरदार से फैंस को इंप्रेस किया है. आज उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, हिना खान साउथ स्टार प्रभास की आनेवाली फिल्म वृंदावन का हिस्सा होंगी. हिना खान के सभी प्रशंसकों के लिए सबसे अच्छी खबर है. साउथ के स्टार प्रभास के साथ एक्ट्रेस को देखना एक ट्रीट होगा. हालांकि अभी कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है.

प्रभास की बात करें तो, जन्माष्टमी के मौके पर राधे श्याम के मेकर्स ने प्रभास और पूजा हेगड़े के सभी फैन्स को एक खूबसूरत सरप्राइज दिया था. उन्होंने राधे श्याम से प्रभास और पूजा के नवीनतम पोस्टर का रिलीज किया. पैन इंडिया स्टार का बड़ा कैनवास, रोमांटिक ड्रामा राधे श्याम अगले साल मकर संक्रांति पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगा. कई भाषाओं में रिलीज हो रही ये लव स्टोरी 1970 के दशक में यूरोप में स्थापित है और इसे इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है.

गौरतलब है कि, हिना खान टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं. वो स्टार प्लस के ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरदार के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने साल 2017 में रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8 और बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था और दोनों में ही फर्स्ट रनर अप के रूप में उभरी थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें