1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. happy birthday ankita lokhande after breakup with sushant singh rajput actress depressed this is how love story started with vicky jain slt

Ankita Lokhande HBD: सुशांत से ब्रेकअप के बाद टूट गई थी अंकिता, विक्की जैन के साथ ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

अंकिता लोखंडे अब मिसेस विक्की जैन बन गई है. दोनों ने 14 दिसंबर को एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी. एक ऐसा दौर भी था जब अंकिता सुशांत सिंह राजपूत से बेइंतहा मोहब्बत करती थी. दोनों के ब्रेकअप के बाद अंकिता बुरी तरह टूट गई थी. जिसके बाद विक्की ने उनका हाथ थामा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत
Instagram

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस आज 36 बरस की हो गई हैं. उनके जन्मदिन पर फैंस उन्हें जमकर बधाईयां दे रहे हैं. इस बार का बर्थडे अंकिता के लिए काफी खास है, क्योंकि मिसेज विक्की जैन बनने के बाद यह उनका पहला जन्मदिन है. विक्की और अंकिता ने बीते 14 दिसंबर 2021 को धूमधाम से मुंबई के एक पांच सितारा होटल में शादी रचाई. उनकी शादी से लेकर रिसेप्शन तक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. दोनों ने अपनी शादी में खूब एंजॉय किया.

दोनों ने अपनी शादी की एक-एक रस्म में काफी खुश और एक दूसरे में खोए दिखाई दिए. शादी की एक रस्म के दौरान अंकिता इमोशनल भी हो गई थी. जिसके बाद उन्हें विक्की ने गले लगा लिया था. आज यह दोनों एक पॉवर कपल माने जाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि एक दौर ऐसा बी था जब अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत से बेइंतहा मोहब्बत करती थी. दोनों के प्यार के चर्चा पूरे टीवी इंडस्ट्री में थी. दोनों के रिश्ते की शुरूआत पवित्र रिश्ता (Pavitra Rista) शो से शुरू हुई थी. हर फंक्शन में ये कपल एक साथ स्पॉट होते थे, लेकिन कहते हैं न हर चीज एक समय तक रहता है. ऐसे ही साल 2016 में सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हो गया था.

अंकिता डिप्रेशन का हो गई थी शिकार

सुशांत सिंह राजपुत से ब्रेकअप के बाद अंकिता बुरी तरह टूट गई थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि मैंने सुशांत को छोड़ा यह बात सच नहीं है. बल्कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर को चुना. मैंने उनके इस डिसीजन का सम्मान किया और उन्हें जाने दिया. इस वाक्या के बाद मैं बुरी तरह टूट गई थी. मेरे लिए मानो सब कुछ खत्म हो गया था. मैं ना काम कर पा रही थी. ना ही किसी से मिलने के हालत में थी. उस वक्त मेरे साथ मम्मी-पापा खड़े रहे और उन्होंने मुझे संभाला था.

पार्टी में हुई थी विक्की जैन से मुलाकात

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पहले से दोस्त थे. लेकिन वह एक दूसरे के टच में नहीं थे. बाद में अंकिता जब दोस्तों से मिलने लगी और पार्टी में जाने लगी. उसी दौरान उनकी विक्की से मुलाकात हुई और दोनों का रिश्ता आगे बढ़ता चला गया. जिसके बाद पूरी दुनिया के सामने अंकिता ने साल 2018 में विक्की संग रिश्ते को ऑफिशियल किया था.

विक्की ने हमेशा अंकिता का दिया साथ

सुशांत से ब्रेकअप के बाद विक्की ने उनको संभाला और उनके हमसफर बने. बाद में जब साल 2020 में सुशांत की मौत हुई, तब भी उन्होंने अंकिता का साथ दिया और उनके साथ सुशांत के मामले में सपोर्ट किया. जब लोगों ने उन्हें ट्रोल किया फिर भी विक्की ढ़ाल की तरह खड़े रहे. आज दोनों ने धूमधाम से अपने रिश्ते को नया नाम दिया है.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें