1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. gandii baat season 5 streaming on 8th october alt balaji shares bold video viral actress pamela mandal seen in this season latest update bud

Gandii baat 5 : इस दिन रिलीज होगी 'गंदी बात 5', वायरल हो रहा ये बोल्‍ड VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
gandii baat 5
gandii baat 5
photo : twitter

Gandii baat 5 : अल्‍ट बालाजी (Alt Balaji) की सबसे बोल्ड और विवादास्पद वेब सीरीज 'गंदी बात' (Gandii baat 5) के 5वें सीजन की घोषणा कर दी गई है. गंदी बात के पिछले सारे सीजन काफी चर्चा में रहे. चौथे सीजन का उपशीर्षक 'मीठा मीठा प्यारा प्यारा' था. हाल ही में एकता कपूर ने गंदी बात 5 का पोस्‍टर शेयर किया है. अब इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया गया है साथ ही रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया है.

अल्‍ट बालाजी के इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में इंटीमेट सीन और बोल्‍ड सीन्‍स की भरमार है. यह सीरीज 8 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji पर स्ट्रीम होगी. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन के जरिए बताया गया है कि इस बार दर्शकों के लिए कई अलग अलग कहानियां होंगी. इससे पहले ही वेब सीरीज में फिल्माए गए लव मेकिंग सीन्स यूट्यूब लीक हो गए थे जो खूब वायरल हुए थे.

इससे पहले एकता कपूर के प्रोडक्शन अल्‍ट बालाजी ने पोस्‍टर शेयर किया था. उन्‍होंने कैप्शन में लिखा था, ‘कंट्रोल करना मुश्किल होने वाला है. क्योंकि इस बार मामला गरम होने वाला है.’ यह पोस्‍टर तेजी से वायरल हुआ था. वहीं, गंदी बात 5 के कलाकारों की भी चर्चा जोरों पर है.

इस सीजन में पूजा डे, फरमान हैदर, सान्या बंसल, नितिन भाटिया, सावंत सिंह प्रेमी, अंकित भाटिया और पामेला मंडल नजर आने वाली हैं. पामेला मंडल की बात करें तो वह इससे पहले उल्‍लू की सबसे बोल्‍ड सीरीज घपा घप में नजर आ चुकी हैं. उनकी इस सीरीज को भी बेहद पसंद किया गया था. अब वह गंदी बात के इस सीजन में नजर आनेवाली हैं.

'गंदी बात 4' पर मचा था विवाद

बता दें कि एकता कपूर की यह सीरीज पहले सीजन से ही सुर्खियों में रही है. पिछले सीजन 'गंदी बात 4' के एक सीन पर जमकर विवाद मचा था. दरअसल इस सीन में भारतीय सेना की वर्दी का अपमान करने का आरोप लगा था. इसे लेकर सेना के लोगों ने अपना विरोध दर्ज कराया था. साथ ही सोशल मीडिया पर भी एकता की इस सीरीज को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था. भारी विरोध के बाद एकता कपूर को सीरीज से इस विवादास्‍पद सीन को हटाना पड़ा था. उन्‍होंने बयान जारी कर लोगों से माफी भी मांगी थी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें