1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. gandii baat season 5 know about gandii baat 5 release date timing cast and story read all details here pamela mandal bold look latest update bud

Gandii baat 5 : 'गंदी बात 5' रिलीज, यहां देख सकेंगे ये वेब सीरीज, जानें कौन हैं पामेला मंडल?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gandii baat 5
Gandii baat 5
photo: instagram

Gandii baat 5 : एकता कपूर की पॉपुलर वेब सीरीज ‘गंदी बात’ फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी है. इस सीरीज के 4 सीजन अभी तक आ चुके है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. अब ‘गंदी बात’ (Gandii baat 5) का सीजन 5 रिलीज के लिए तैयार है. हाल ही में अल्‍ट बालाजी के इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया गया था जिसमें इंटीमेट सीन और बोल्‍ड सीन्‍स की भरमार है. इस सीजन के कलाकारों की चर्चा जोरों पर है. जानें यह सीजन किस दिन कितने बजे रिलीज होगी. साथ ही इसके किरदारों के बारे में भी.

Gandi Baat Season 5 Release Date

वेब सीरीज ‘गंदी बात 5’ 8 अक्टूबर यानी गुरुवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji और ZEE5 पर देख पाएंगे. Alt Balaji पर यह दोपहर 12 बजे स्ट्रीम हो चुकी है. आप इसे Alt Balaji और ZEE5 एप डाउनलोड कर वहां देख पाएंगे. पिछले सभी सीजन को दर्शकों का खूब प्‍यार मिला था. ऐसे में लोग 'गंदी बात 5' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साल 2018 में गंदी बात का पहला सीजन रिलीज हुआ था, दूसरा और तीसरा सीजन 2019 में प्रसारित हुआ. चौथा सीजन इसी साल जनवरी 2020 में रिलीज हुआ था.

Gandi Baat Season 5 Cast

'गंदी बात 5' में इस बार दर्शकों के लिए कई अलग अलग कहानियां होंगी. इस सीजन में पूजा डे, फरमान हैदर, अमिका शैल, सान्या बंसल, नितिन भाटिया, सावंत सिंह प्रेमी, अंकित भाटिया और पामेला मंडल नजर आने वाली हैं. पामेला मंडल की बात करें तो वह इससे पहले उल्‍लू की सबसे बोल्‍ड सीरीज घपा घप में नजर आ चुकी हैं. उनकी इस सीरीज को भी बेहद पसंद किया गया था.

बोल्‍ड सीन्‍स की भरमार

हाल ही में गंदी बात 5 का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्‍शन के जरिए बताया गया है कि इस बार दर्शकों के लिए कई अलग अलग कहानियां होंगी. इससे पहले ही वेब सीरीज में फिल्माए गए लव मेकिंग सीन्स यूट्यूब लीक हो गए थे जो खूब वायरल हुए थे. वहीं एकता कपूर ने वेब सीरीज का पोस्‍टर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा था कि, ‘कंट्रोल करना मुश्किल होने वाला है. क्योंकि इस बार मामला गरम होने वाला है.’

'गंदी बात 4' पर मचा था विवाद

बता दें कि एकता कपूर की यह सीरीज पहले सीजन से ही सुर्खियों में रही है. पिछले सीजन 'गंदी बात 4' के एक सीन पर जमकर विवाद मचा था. दरअसल इस सीन में भारतीय सेना की वर्दी का अपमान करने का आरोप लगा था. इसे लेकर सेना के लोगों ने अपना विरोध दर्ज कराया था. साथ ही सोशल मीडिया पर भी एकता की इस सीरीज को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था. भारी विरोध के बाद एकता कपूर को सीरीज से इस विवादास्‍पद सीन को हटाना पड़ा था. उन्‍होंने बयान जारी कर लोगों से माफी भी मांगी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें