1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive bigg boss 14 contestant rahul vaidya says i have not been able to follow any season of bigg boss bud

Exclusive : बिग बॉस का कोई सीजन फॉलो नहीं कर पाया हूं- राहुल वैद्य

By उर्मिला कोरी
Updated Date
rahul vaidya
rahul vaidya
photo: twitter

Bigg Boss 14 : छोटे पर्दे पर 'इंडियन आइडल' सहित कई सिंगिंग शोज से अपनी खास पहचान बना चुके सिंगर राहुल वैद्य बिग बॉस 14 में बतौर प्रतियोगी इस बार नज़र आ रहे हैं. बिग बॉस के घर में जाने से पहले हमने इस शो से जुड़ी उनकी तैयारियों और दूसरे पहलुओं पर बातचीत की. उर्मिला कोरी से हुई बातचीत के प्रमुख अंश...

बिग बॉस रियलिटी शो से आपका नाम कई बार जुड़ता रहा है इस सीजन हां कहने की क्या वजह थी?

मैं सिंगर के तौर पर लाइव शोज बहुत करता हूं. अक्टूबर से जनवरी तक ये जो महीना होता है. वो काफी मशरूफ होता है. बहुत सारे हमारे स्टेज शोज होते हैं लेकिन इस बार कोरोना की वजह से स्टेज शो होने वाले नहीं हैं तो मुझे लगा कि चलो इस बार बिग बॉस ही कर लेते हैं.

कोरोना के इस दौर में बिग बॉस के लिए शूटिंग करना कितना सहज होगा?

हम सभी प्रतियोगी क्वारन्टीन होने के बाद घर में जा रहे हैं. सुरक्षा को बहुत अहमियत दी गयी है. मैं कलर्स चैनल और एंडिमोल को हैट्स ऑफ कहूंगा. आमतौर पर बिग बॉस को करने में उन्हें जो मेहनत लगती थी इस बार चार गुना मेहनत करनी पड़ेगी. मुझे तो सिर्फ अपने बारे में देखना है लेकिन चैनल और प्रोडक्शन टीम को 16 लोग जो प्रतियोगी हैं और तीन पिछले सीजन के भी हैं।उन्हें देखना है. कैमरामैन ,लाइट वाला,सेट देखना है और थोड़े लीगल इश्यूज भी हैं मतलब वो कभी ना खत्म होने वाला प्रोसेस है. इसके बावजूद वो कमाल का काम कर रहे हैं.

आपने बिग बॉस के पिछले सीजंस देखें हैं क्या तैयारी और रणनीति घर के अंदर रहने की है, कहते हैं कि बिग बॉस का घर एक अलग ही दुनिया है?

मैंने कोई सीजन फॉलो नहीं किया है क्योंकि मैं अपने शोज में मशरूफ होता हूं. जहां तक बात घर में रहने के लिए रणनीति की है तो कुछ तैयारी ना करके जाने में ही समझदारी है.

बिग बॉस के घर में कुकिंग से लेकर क्लीनिंग तक सब करना पड़ता आप इनमें कितना माहिर है?

मुझे कुकिंग करने दिया तो सब भूखे मरेंगे. हां साफ सफाई कर लूंगा. टॉयलेट बाथरूम भी साफ कर लूंगा.

कई बार बिग बॉस के घर में भूखे भी रहना पड़ता है भूख को कंट्रोल कर पाते हैं?

बिल्कुल भी नहीं मुझे अगर मेरी खुराक से कम खाना मिलता है या मेरी नींद पूरी नहीं मिलती है तो थोड़ा चिड़चिड़ा हो जाता हूं. मुझे पता है कि बिग बॉस के घर में ये दोनों नहीं मिलता है तो पंगा हाई होने वाला है.

क्या बातें आपको गुस्सा दिलाती हैं?

जो लोग दोगले लोग होते हैं. कभी कुछ कभी कुछ. मुझे वो लोग गुस्सा दिलाते हैं. फेक लोग भी एकदम बर्दाश्त नहीं होते हैं बाकी सब चल जाते हैं.

सलमान खान को बिग बॉस के होस्ट के तौर पर कैसा पाते हैं?

सबकी जान भाईजान कुछ कारण से उन्हें ऐसा कहा जाता है. मैं उनसे सोशली पहले भी मिला हूं. मुझे लगता है कि बिग बॉस से उनसे पर्सनली टच अब आ जायेगा. सलमान खान ने जिस तरह से कॉन्ट्रोवर्सीज को पीछे छोड़ते हुए उठ खड़े हुए हैं.वो उन्हें खास बनाता है।इस वजह से मैं उनका फैन हूं.

बिग बॉस के घर से अगर आप विजेता बनकर निकलते हैं तो अपने कैरियर में क्या बदलाव चाहेंगे क्या फिल्मों में प्लेबैक सिंगिंग पर आपका फोकस है?

बिल्कुल भी नहीं वो अलग ही दुनिया है. उसका इससे कुछ लेना देना नहीं है. हां मेरे फैंस बढ़ जाएंगे क्योंकि वो राहुल वैद्य जिसे वह इंडियन आइडल के समय से प्यार दे रहे हैं. उसे इंसान के तौर पर और जानेंगे. मेरी पर्सनालिटी को देखेंगे.

आप अपने फैंस से क्या कहना चाहेंगे?

प्यार करें कोई गलती हो जाए तो अपना समझकर माफ कर दें. कोई अच्छाई करूं तो बहुत प्यार करना.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें