1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive aspirants fame sandeep bhaiya aka sunny hinduja reveal his preparation for role know his latest projects dvy

EXCLUSIVE : मिलिए Aspirants के 'संदीप भैया' से, अपने किरदार के लिए सनी हिंदुजा ने की थी ऐसे तैयारी

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Sunny Hinduja
Sunny Hinduja
instagram

Aspirants fame Sunny Hinduja : फैमिली मैन,भौकाल और चाचा विधायक हैं हमारे सीजन 2 जैसी वेब सीरीज में अपने परफॉर्मेंस के लिए सराहे गए अभिनेता सनी हिंदुजा (Sunny Hinduja) इनदिनों टीवीएफ की मिनी वेब सीरीज एस्पिरेंटस में संदीप भैया के किरदार को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी इस वेब सीरीज और कैरियर पर उर्मिला कोरी की बातचीत...

एस्पिरेन्टस में संदीप भैया के किरदार में के लिए क्या खास रिस्पांस मिल रहे हैं?

इस सीरीज के लिए मुझे काफी तारीफें मिल रही हैं. चाचा विधायक में मेरा किरदार इंदौर का था. इसमें मैं हरियाणा का बना हूं, जो यूपीएससी क्लियर करना चाहता है. लोग मुझसे पूछते हैं कि आप कहाँ से हैं इंदौर से या हरियाणा. एक एक्टर को और क्या चाहिए.

संदीप भैया के किरदार के लिए क्या तैयारियां करनी पड़ी?

यह मिनी सीरीज दिल्ली के राजेन्द्र नगर में यूपीएससी एस्पिरेन्टस की जद्दोजहद की कहानी को बखूबी बयां करता है. जितेश लेखक हैं उन्होंने कमाल का लिखा है. वायरल फीवर का जो कंटेंट है. वो तरीके से आपको हिट करता है. अगर आज टीवीएफ इतना बड़ा हुआ है तो कंटेंट की वजह से हुआ है. वे काफी रिसर्च अपने कंटेंट पर करते हैं. जिससे एक्टर्स को काफी मदद मिलती है. जो मुझे भी संदीप भैया के किरदार के लिए मिली. उसके अलावा थोड़े बहुत हमारे पहचान के लोग भी यूपीएससी कर रहे थे उनसे बात की. कुछ किताबें पढ़ने को हमारे निर्देशक अपूर्व सिंह ने बोली. वो पढ़ी. एक मेरे दोस्त हैं एफटीआईआई वाले यशवंत उनसे मैंने हरियाणा का एक्सेंट सीखा.

फैमिली मैन 2 कब आ रही हैं?

इसका जवाब मुझे भी चाहिए. हम एक्टर्स हैं इसका मतलब ये नहीं कि हमें सब पता होता है. वैसे जब लोग मुझसे जब पूछते हैं तो मुझे बहुत खुशी होती है. फैमिली मैन इतना बड़ा हिट होगा. हमें पता नहीं था. बहुत शिद्दत से बनाया था ये शायद इसलिए लोगों को इतना पसंद आया. सेकेंड सीजन और खास है.

आप एफटीआईआई से हैं क्या एफटीआईआई से होने से संघर्ष आसान हो जाता है?

ऐसा कुछ नहीं है. ऑडिशन के दौरान किसी को कुछ पता नहीं होता है. हकीकत ये भी है कि ऑडिशन देते हुए अगर आप अपने माथे पर एफटीआईआई लिख भी देंगे तो वो नहीं लेंगे. आपको ऑडिशन क्लियर ही करना पड़ेगा.

आप कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं ,हिंदी इंडस्ट्री में जिस तरह के ऑफर्स मिल रहे हैं उससे कितना खुश हैं?

हां मैं खुश हूं. अभिनय मेरे लिए मेरा जुनून है. अब ये मेरी चाहत है इसलिए मैंने धैर्य रखा. आप चाहे तो उसको स्ट्रगल कह सकते हैं लेकिन मेरे लिए वो मेरा इंतज़ार था. मेरा खुद पर विश्वास था. जो मेरा समय था वो मेरी तपस्या थी. ये चीज़ें चलती रहेंगी. आप शाहरुख खान साहब से पूछेंगे तो वो भी कहेंगे कि मैं इससे बेहतर कर सकता हूं तो उनकी तपस्या अलग है. मेरी अलग. ओटीटी के बूम की वजह से अलग अलग किरदार करने को मिल रहा है. उम्मीद है कि फिल्मों में भी अच्छे मौके मिलेंगे. सेट पर रहता हूं तो बहुत खुश रहता हूं और थैंक फुल भी रहता हूं.

शूटिंग मुम्बई में फिर रुक गयी है क्या इससे आर्थिक तौर पर आप परेशानी से गुज़र रहे हैं कई एक्टर्स इनदिनों इसका सामना कर रहे हैं?

मौजूदा वक्त में अगर खुद के बारे में सोचता हूं तो मैं बहुत छोटा लगता हूं. लोगों के पास इलाज नहीं है. खाने पीने की दिक्कत है. क्वारन्टीन होने के लिए अलग कमरा तक नहीं है. जब भी मुझे अपनी परेशानी लगने लगती है तो उनके बारे में मैं सोचने लगता हूं जिससे फिर मेरा गम कम हो जाता है. मैं अपने आसपास के लोगों के लिए जो कुछ भी बन पड़ता है. उसको करके खुद को मोटिवेट रखता हूं. दुआ करता हूं कि जो भी संकट की घड़ी है. वो जल्द से जल्द टल जाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें