1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ek duje ke vaaste 2 spoiler alert suman and shravan kiss each other family caught red handed seperates them upcoming episode bud

Ek Duje Ke Vaaste 2 Spoiler Alert: कमरे में एकसाथ पकड़े जायेंगे सुमन और श्रवण, आनेवाला है बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
suman and shravan
suman and shravan
Photo: twitter

Ek Duje Ke Vaaste 2 Spoiler Alert: चर्चित‍ सीरियल 'एक दूजे के वास्‍ते 2' (Ek Duje Ke Vaaste 2) के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. सुमन और श्रवण एकदूसरे के लिए प्‍यार का इजहार कर चुके हैं. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि सुमन ने वादा किया है कि उसने श्रवण के जन्मदिन के लिए एक सरप्राइज प्‍लान किया है. दोनों रात के 12 बजे एक दूसरे से मिलने के लिए उत्साहित हैं.

श्रवण, सुमन से मिलने के लिए अपने घर से बाहर निकलता है. लेकिन वह देखता है कि उसके परिवारवालों ने उसके जन्‍मदिन के पूरे घर सजाया है और एक छोटी सी सरप्राइज पार्टी आयोजित की है. वह हैरान रह जाता है. वह सुमन के घर जाने का फैसला करता है.

आगामी एपिसोड में, सुमन पीछे के दरवाजे से श्रवण के कमरे में पहुंचती है. उसे ' ‘SuVan’ लिखा हुआ टैटू दिखाती है. सुमन ने श्रवण के बर्थडे गिफ्ट के तौर पर यह टैटू बनवाया है. दोनों एकदूसरे के प्‍यार में हैं. श्रवण सरप्राइज देखकर खुश हो जाता है.

दोनों एकदूसरे में खोए है और दोनों एकदूसरे को किस करने के लिए आगे बढ़ते हैं. लेकिन उसी समय देवराज, विजय और पूरा परिवार एकसाथ वहां पहुच जाती है. दोनों परिवारवालों का सामना करने की कोशिश करते हैं.

वहीं, विजय ने सुमन को पुणे भेजने का फैसला करते हैं और देवराज ने श्रवण को अमेरिका भेजने का फैसला किया. यानी आनेवाले एपिसोड में दोनों बिछड़ने वाले हैं. क्‍या श्रवण और सुमन दोबारा एकदूसरे से मिल पायेंगे? क्‍या दोनों के परिवारवाले कभी इस रिश्‍ते को सहमति देंगे? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पायेगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें