1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. eijaz khan out of bigg boss 14 before finale due to this reason know why eijaz moving out of bigg boss house latest update div

Bigg Boss 14 के पहले फाइनलिस्ट एज़ाज़ खान का सफर क्या फाइनल से पहले हो जाएगा खत्म, बतायी जा रही ये वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14
twitter

Bigg Boss 14 : बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की बात करें तो अभिनेता एज़ाज़ खान (Eijaz Khan) बिग बॉस के खिताब जीतने को लेकर सबसे मजबूत दावेदारों में से एक माने जा रहे हैं. एज़ाज़ इम्यून स्टोन हासिल कर इस रियलिटी शो के पहले फाइनलिस्ट भी बन चुके हैं लेकिन इस रियलिटी शो और एज़ाज़ खान से जुड़ी ताज़ा अपडेट ये आ रही है कि एज़ाज़ खान जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाले हैं.

दरअल, एज़ाज़ खान की एक फ़िल्म की शूटिंग है. एज़ाज़ जब बिग बॉस का हिस्सा बनें थे उस वक़्त बिग बॉस का फिनाले जनवरी के पहले सप्ताह में होने की बात थी. लेकिन कुछ हफ्ते पहले कहानी उस वक़्त बदल गयी जब तय हुआ कि बिग बॉस के इस सीजन को एक से डेढ़ महीने का एक्सटेंशन मिलेगा. ऐसे में फिनाले एपिसोड फरवरी के आखिरी सप्ताह में होने की बात सामने आ रही है.

खबरों की मानें तो एज़ाज़ के लिए यही एक्सटेंशन परेशानी का सबब बना हुआ है क्योंकि उन्होंने फ़िल्म की शूटिंग को यही समय दे रखा है. सूत्रों की मानें तो एज़ाज़ फ़िल्म को कमिटमेंट दे चुके हैं ऐसे में उन्हें बिग बॉस के बजाय फ़िल्म की शूटिंग में मौजूद रहना पड़ेगा.

वहीं, खबरें हैं कि विकास गुप्ता की तबियत अचानक खराब हो गयी जिसके बाद उन्हें बिग बॉस के घर से निकलना पड़ा. गौरतलब है कि इसी सीजन में चैलेंजर प्रतियोगी मनु पंजाबी को भी अपनी खराब सेहत की वजह से घर से बेघर होना पड़ा था. उन्हें पैन्क्रियाटाइटिस अटैक की समस्या थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें