1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. divyanka tripathi sister kanika tiwari photos goes viral fan say this divyanka tripathi instagram divyanka tripathi hot and bold photos kanika tiwari images hritik roshan sister in agneepath sry

दिव्यांका त्रिपाठी की बहन भी हैं उन्हीं की तरह हसीन, इस फिल्म में निभाया है ऋतिक रोशन की बहन का किरदार, देखें Viral Photos

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने तो टेलीविजन पर अपनी खास जगह बना ली है. जी टीवी से शो बनूं मैं तेरी दुल्हन के बाद स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा चुकीं दिव्यांका त्रिपाठी की बहन भी चर्चा का विषय बनीं हैं. आपने 2012 में रिलीज ऋतिक रोशन की अग्निपथ देखी होगी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन की बहन का किरदार निभाने वाली कनिका तिवारी टीवी अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी की कजिन हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है. आपको बता दें कनिका हिंदी सिनेमा के साथ साथ दक्षिणी सिनेमा भी एक्टिव हैं. उन्होंने तेलुगु फिल्म बॉय मीट्स गर्ल (2014), कन्नड़ फिल्म रंगन स्टाइल (2014), और तमिल फिल्म अवी कुमार (2015) में काम किया है.

15 साल की उम्र में किया था फिल्मों में डेब्यू

कनिका तिवारी ने 15 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू किया था. आपको बता दें जब अग्निपथ रिलीज हुई थी तो कनिका की उम्र मात्र 15 साल की थी. फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारिफ की गई थी. ऋतिक रोशन की बहन की भूमिका के अलावा अभी मुझ में कहीं गाने में अभिनेत्री के भावनात्मक अभिनय को देखकर और गानो को सुनकर लोग आज भी इमोशनल हो जाते हैं.

6 हजार कंटेस्टेंट में से चुनी गई थीं कनिका

अग्निपथ में ऋतिक की बहन के किरदार के लिए कनिका को करीब 6 हजार कंटेस्टेंट में से चुना गया. एक्ट्रेस ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में बताया की जब इस किरदार के ऑडिशन की तैयारी कर रही थी तो पहले बुआ ने धर्मा प्रोडक्शन की सारी जानकारी निकाली और पापा को बताया. ये मेरे मम्मी-पापा का ही सपना था मैं एक्ट्रेस बनूं तो उन्होंने फौरन हां कर दी। मैं ऑडिशन देने गईं, जहां मेरा सेलेक्शन हुआ.

1990 के दशक की फिल्म अग्निपथ का रिमेक थी 2012 की फिल्म

अग्निपथ के निर्माता करण जोहर थे. इस फिल्म में ऋतिक ने मुख्य किरदार विजय दीनानाथ चौहान की भूमिका में थे, जिसे 1990 में अमिताभ ने अदा किया था. वहीं, कंचा चीना के किरदार में संजय दत्त मुख्य विलेन की भूमिका में थे. इस फिल्म को समीक्षकों द्वारा काफी सराहा गया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें