1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. chhota bheem is not marrying indumati show makers clarifies this news

राजकुमारी इंदुमति से छोटा भीम की शादी की खबरों पर भड़के थे लोग, अब मेकर्स ने कही ये बात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Chhota Bheem
Chhota Bheem
Twitter

इन दिनों बच्चों के बीच पॉपुलर कार्टून शो छोटा भीम (Chhota Bheem) चर्चा का विषय बना हुआ है. ऐसी खबर थीं कि छोटा भीम के अंत में भीम की शादी उसकी बेस्टफ्रेंड चुटकी नहीं बल्कि ढोलकपुर की राजकुमारी इंदुमती से हो जाती है. लोगों को ये शादी बिल्कुल पसन्द नहीं आई. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर #JusticeForChutki ट्रेंड करने लगा. अब इस पूरे मामले पर शो के मेकर्स ने अपनी ओर से सफाई पेश की है.

छोटा भीम कार्टून शो की प्रोडक्शन टीम ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी. ग्रीन गोल्ड एनिमेशन प्रोडक्शन द्वारा लिखा गया, 'हम सभी को बताना चाहते हैं कि हमारे शो के सभी किरदार, छोटा भीम, चुटकी और इंदुमती बच्चे हैं. वायरल हुई खबर, जिसमें ये बताया जा रहा है कि किरदारों की शादी हो गई है, झूठ है. हम सभी से आग्रह करते हैं कि इस बारे में कमेंट करने से बचें.'

मेकर्स ने कहा कि इस शो को बच्चों का कार्टून ही रहने दिया जाए. उन्होंने कहा कि हमारे फेवरेट बच्चों को बच्चा ही रहने दिया जाए और प्यार-शादी जैसी बातों को जोड़कर उनकी मासूम जिंदगी को खराब न किया जाए.

बता दें कि कुछ दिन पहले छोटा भीम कार्टून पर खूब चर्चा हुई थी. इस इस शो की पूरी कहानी ढोलकपुर में रहने वाला एक लड़का छोटा भीम के इर्द -गिर्द घूमती है. शो के शुरुआत से ही छुटकी ही एकमात्र ऐसी लड़की थी, जो भीम की खास दोस्त थी. लेकिन अचानक से इस शो के अंत में भीम की शादी ढोलकपुर की राजकुमारी इंदुमती से हो जाती है. इस वजह से छुटकी के तरफ से आवाज उठने लगा और ट्विटर पर #JusticeForChutki ट्रेंड करने लगा.

साल 2008 से यह एनिमेटेड शो 'पोगो' चैनल पर दिखाया जाता रहा है. ढोलकपुर गांव की कहानी दिखाने वाले बच्चों के कार्टून शो में छोटा भीम, चुटकी, इंदुमति, राजू, जग्गू, कालिया, ढोलू, भोलू अहम किरदार में हैं. ये शो बच्चों को खूब पसन्द है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें