1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. boney kapoor shares unseen childhood photos of janhvi kapoor and arjun kapoor slt

बोनी कपूर ने शेयर की जान्हवी और अर्जुन कपूर की UNSEEN फोटोज, बहन की चोटी खींचते दिखे एक्टर

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर के बचपन की फोटोज शेयर की है. फोटोज में अर्जुन जान्हवी की फोटोज खींचती दिखाई दे रही है. `

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बोनी कपूर
बोनी कपूर
Instagram

फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. वह अक्सर अपने और श्रीदेवी की अनसीन फोटोज शेयर करते रहते हैं. अब बोनी ने अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर की चाइल्डहुड फोटो शेयर की है. ये तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

बोनी कपूर की ओर से शेयर की गई फोटो उनके यूएसए ट्रिप के दौरान की है. जिसमें अर्जुन अपने टीनएज में नजर आ रहै हैं और जान्हवी काफी छोटी दिख रही हैं. अर्जुन कपूर ने ग्रे टीशर्ट और ब्लू जींस पहना है, वहीं जान्हवी मिनी स्कर्ट और व्हाइट टॉप पहने दिख रही हैं. फोटो में अर्जुन जान्हवी की चोटी को खींचते दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस अपने बड़े भाई के साथ पोज देते हुए काफी खुश लग रही हैं. दोनों की यह तस्वीर बहुत ही क्यूट है और भाई बहन की नटखट बॉन्डिंग साफ तौर पर देखी जा सकती है.

तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी ने लिखा, "हमारी फिल्म खुशी की शूटिंग के दौरान बर्लिंगटन (वरमोंट, यूएसए) में एक चंचल मूड में अर्जुन और जान्हवी." ख़ुशी 2003 में रिलीज़ हुई और इसमें फरदीन खान और करीना कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं. यह फिल्म 2000 की तमिल फिल्म कुशी की रीमेक थी.

बोनी के छोटे भाई संजय कपूर ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी बनाए. संजय की बेटी शनाया कपूर, जो जल्द ही बेधड़क के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं, ने भी दिल वाले इमोजी भेजे. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "वाह..दोनों भाई-बहन की बॉन्डिंग देखकर काफी अच्छा लग रहा है.'' एक अन्य ने लिखा, “अद्भुत...कभी नहीं पता था कि अर्जुन ने कभी जान्हवी के साथ बचपन के कुछ पल साझा किए." एक प्रशंसक ने यह भी कहा, "सबसे प्यारे भाई और बहन," एक अन्य ने टिप्पणी की, "छोटी जानू कितनी प्यारी है." अर्जुन और जान्हवी के बंधन के बारे में बात करते हुए, एक ने कहा, "मुझे नहीं पता था कि उनके बीच एक इतना प्यारा बॉन्ड है."

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन को आखिरी बार भूत पुलिस में देखा गया था, जो पिछले साल सितंबर में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, जैकलीन, यामी गौतम थी. उनकी लाइन-अप में एक विलेन रिटर्न्स है, जिसमें वह जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पटानी के साथ सह-कलाकार हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें