1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when shahid kapoor explained what the problem with dating actresses is sab ulta seedha chalta hai bud

शाहिद कपूर ने जब अपने अफेयर पर की थी खुलकर बात, बोले एक्ट्रेस को डेट करने से होती है परेशानी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahid Kapoor
Shahid Kapoor
instagram

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने उस समय लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया था जब उन्होंने दिल्ली की एक खूबसूरत लड़की मीरा राजपूत संग अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी. शाहिद 2015 में मीरा के साथ विवाह बंधन में बंध गए थे और फिलहाल दोनों अपनी मैरिड लाईफ इंज्वॉय कर रहे हैं. शादी के समय मीरा दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज में इंग्लिश ऑनर्स की थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी.

कॉफ़ी विद करण में एक पुराने रूप में शाहिद कपूर से पूछा गया कि 'एक अभिनेत्री' को डेट करने में 'समस्या' क्या है. शाहिद ने कहा कि बहुत सारे हैं और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के साथ रिश्ते में रहने के बाद उन्होंने सीखा कि किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना सबसे अच्छा है जो बॉलीवुड का हिस्सा नहीं है.

कॉफ़ी विद करण के 2014 के उस एपिसोड में, होस्ट करण जौहर ने शाहिद से पूछा कि उन्होंने अभिनेत्रियों को डेट करने के बाद क्या सीखा. उन्होंने चुटकी ली, "उन्हें डेट मत करो." जब करण ने उकसाया, तो शाहिद ने हिंदी में कहा, "बहुत सारे मुद्दे हैं् सब कुछ उल्टा है. आपको पता नहीं है कि जीवन में क्या हो रहा है. उनके पास समय नहीं है. एक्ट्रेस, जब वे आपको डेट कर रही होती हैं , उनका ध्यान कई चीजों के बीच बंटा होता है. उनका अपना करियर होता है, वे कहीं काम कर रहे होते हैं, आप कुछ कर रहे होते हैं."

उन्होंने आगे कहा, "इस वजह से, रिश्ते को उस तरह का समय नहीं मिलता जिसकी जरूरत होती है. मुझे लगता है कि जब आप किसी अभिनेत्री को डेट कर रहे होते हैं तो यह ज्यादा मुश्किल होता है. मैंने अतीत में अभिनेत्रियों को डेट किया है, और मैं दूसरे पक्ष का अनुभव करना चाहता हूं. मैं देखना चाहता हूं कि किसी ऐसे व्यक्ति को डेट करना कैसा होता है जो एक ही पेशे से नहीं है. मैं इसका अनुभव करना चाहता हूं और मैंने वास्तव में नहीं किया है. शायद यह अच्छा होगा."

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी अगली फिल्म जर्सी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं जो दिवाली पर रिलीज होगी. फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म तेलुगु फिल्म जर्सी की रीमेक है. फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी हैं. फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें