1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. tadap box office collection day 2 ahan shetty movie holds good hold on second day dvy

Tadap Box Office Collection Day 2: अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म तड़प ने दूसरे दिन कमाये इतने करोड़

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म तड़प का जलवा बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी बरकरार है. फिल्म ने लगभग 4.25 करोड़ की कमाई की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tadap Box Office Collection Day 2
Tadap Box Office Collection Day 2
Instagram

Tadap Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म तड़प इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. अहान ने अपने डेब्यू फिल्म से ही कमाल कर दिया. फिल्म में तारा सुतारिया और अहान ने दमदार केमेस्ट्री से फैंस को इंप्रेस कर दिया. पहले दिन फिल्म ने 4 करोड़ की कमाई की थी और दूसरे दिन लगभग 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया.

मूवी तड़प ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी ओपनिंग की. फिल्म में एक यंग जेनरेशन वाला आशिक दिखा है और कॉलेज जाने वाले यूथ इससे खुद को कनेक्ट कर पा रहे है. फिल्म देखने वालों में उनकी ही संख्या ज्यादा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन करीब 4.25 करोड़ की कमाई की है. मतलब दो दिन में फिल्म ने 8.25 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म तड़प को रविवार का फायदा मिल सकता है. इस दिन छट्टी पर फिल्म अच्छा बिजेनस कर सकती है. तड़प नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर से है, जिसने 2016 में हीरोपंती भी दी थी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन थे. बात करें तड़प की तो ये तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है. बता दें कि पहले दिन के कलेक्शन के बाद ये फिल्म साल 2021 की तीसरी सबसे कमाऊ मूवी बन गई है.

मिलन लुथरिया की फिल्म तड़प को 1656 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. इससे पहले मिलन द डर्टी पिक्चर और वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई जैसी शानदार फिल्में बना चुके है. द डर्टी पिक्चर में विद्या बालन औऱ इमरान हाशमी थे. फिल्म में एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों को खासा इंप्रेस किया था. फिल्म सुपरहिट हुई थी और इसके गाने और डायलॉग भी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें